Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

43 साल के WWE दिग्गज ने AEW सुपरस्टार की उनसे तुलना पर दिया बड़ा बयान

हार्डी और एलिन
हार्डी और एलिन
Neeraj P
ANALYST
Modified 14 Mar 2021
न्यूज़

WWE Raw सुपरस्टार जैफ हार्डी (Jeff Hardy) ने खुद में और AEW के TNT चैंपियन डार्बी एलिन (Darby Allin) के बीच होने वाली तुलना पर टिप्पणी की है। हार्डी ने खुलासा किया कि वह अभी इस युवा AEW स्टार से मिले नहीं हैं। हार्डी का प्रोफेशनल करियर काफी शानदार रहा है और उन्हें सबसे बेहतरीन टैग टीम एवं सिंगल्स स्टार में से एक माना जाता है।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अपना फिनिशिंग मूव बदलने के बाद काफी ज्यादा सफलता मिली

अपने भाई मैट हार्डी (Matt Hardy) के साथ बेहतरीन टैग टीम बनाने वाले जैफ ने WWE और TNA में तमाम टाइटल जीते हैं। 28 साल के डार्बी ने AEW में सफलता हासिल की है और नवंबर 2020 में TNT चैंपियन बने थे। ESPN West Palm में जैफ हार्डी हाल ही में गेस्ट बनकर पहुंचे थे और उन्होंने बताया कि वह डार्बी को टेलीविजन पर देख चुके हैं।

"मैं लोगों द्वारा यह कहे जाने को लेकर काफी खुश हूं और खास तौर से डार्बी एलिन जैसे व्यक्ति को लेकर। मैं कभी उनसे मिला नहीं हूं, लेकिन AEW में परफॉर्म करते देखकर मुझे लगा कि यह तो बिल्कुल मेरे जैसा है।"

यह भी पढ़ें: WWE की 7 अपराजित स्ट्रीक जिनके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे

"इस मामले पर बात आती है तो मेरे ख्याल से मैं केवल स्टंट करने वाला व्यक्ति हूं। मैं लम्हों, हाइलाइट और स्टोरीटेलिंग को अधिक महत्व देता हूं। मेरा पूरा करियर इन्हीं बड़ी लम्हों पर आधारित रहा है।"

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें काफी जल्दी NXT से मेन रोस्टर में भेज दिया गया

WWE में अपने पिछले पांच में से चार मैचों में मिली है हार्डी को हार

चैंपियनशिप मैच
चैंपियनशिप मैच
Advertisement

Elimination Chamber में हार्डी को WWE चैंपियनशिप जीतने का मौका दिया गया था। हालांकि, मैच में उन्हें ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने एलिमिनेट कर दिया था। नवंबर 2020 से हार्डी को केवल दो लोगों के खिलाफ जीत मिली है। वह केवल इलायस (Elias) और जैक्सन राइकर (Jaxson Ryker) के खिलाफ ही जीत सके हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 14 Mar 2021, 11:16 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now