WWE में वापसी के बाद Roman Reigns की कौन सी हरकत फैंस को गुस्सा दिला सकती है? - दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा 

WWE, Roman Reigns,
क्या रोमन रेंस WWE में वापसी के बाद कोडी रोड्स के साथ दुश्मनी जारी रखेंगे? (Photo: WWE.com)

Roman Reigns Which Step Can Make Fans Angry: लैजेंडरी रेसलिंग मैनेजर जिम कॉर्नेट ने हाल ही में इस चीज़ को लेकर बात की कि रोमन रेंस (Roman Reigns) को WWE में वापसी के बाद कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के खिलाफ जाना चाहिए या नहीं। उन्होंने इस चीज़ का भी खुलासा किया कि वापसी के बाद रोमन की कौन सी हरकत फैंस को गुस्सा दिला सकती है।

ट्राइबल चीफ WrestleMania XL में कोडी के हाथों अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप गंवाने के बाद से ही ब्रेक पर हैं। हालांकि, रेंस हील हैं लेकिन अधिकतर फैंस उन्हें बेबीफेस के रूप में वापसी करते हुए देखना चाहते हैं। ट्राइबल चीफ के कजिन सोलो सिकोआ फिलहाल ब्लडलाइन को लीड कर रहे हैं और इस फैक्शन का कोडी रोड्स, रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस के साथ फिउड देखने को मिल रहा है।

रेसलिंग लैजेंड ने हाल ही में Jim Cornette Experience पर इस बारे में बात की कि रोमन रेंस को बेबीफेस के रूप में वापसी करनी चाहिए या फिर ब्लडलाइन के साथ आते हुए कोडी रोड्स के साथ दुश्मनी जारी रखनी चाहिए। जिम कॉर्नेट ने यह भी कहा कि अगर रोमन WWE में वापसी के बाद कोडी के साथ दुश्मनी जारी रखते हैं तो यह चीज़ फैंस को गुस्सा दिला सकती है। जिम ने कहा,

"फिलहाल रोमन रेंस की वैल्यू किसी बेबीफेस जैसी है और लोग उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कहानी को इस तरह सेट किया गया है कि ब्लडलाइन में उनके पोजिशन को हड़प लिया गया है। आप रोमन को वापसी के बाद कोडी रोड्स के साथ दुश्मनी जारी रखने के लिए बुक नहीं करेंगे। अगर वो नए ब्लडलाइन को जॉइन करते हैं तो उनकी संख्या 6 हो जाएगी। उन्हें Wyatts के साथ भी यही समस्या होने वाली है। यह लोगों को गुस्सा दिला देगा क्योंकि अतीत में फैंस रोमन को हील के रूप में पसंद नहीं करते थे। वो लोग रोमन रेंस का रन खत्म होते हुए देखना चाहते थे और यह खत्म हुआ भी।"
youtube-cover

रोमन रेंस की WWE में वापसी कब होगी?

सोलो सिकोआ ने WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड में पॉल हेमन को भी ब्लडलाइन से बाहर का रास्ता दिखाया था। सोलो ने जेकब फाटू को ब्लडलाइन में अपना इन्फोर्सर बना दिया है। इसके अलावा इस फैक्शन में टामा टोंगा और टांगा लोआ भी मौजूद हैं। अफवाहों की माने तो रोमन रेंस वापसी के बाद पुराने ब्लडलाइन को इक्ट्ठा करके नए ब्लडलाइन से फिउड कर सकते हैं।

इन दोनों फैक्शंस के बीच सिविल वॉर मैच होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालिया रिपोर्ट्स की माने तो रोमन SummerSlam 2024 में वापसी करके सोलो सिकोआ को कंफ्रंट करते हुए उनके साथ दुश्मनी की शुरूआत कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now