Create
Notifications

WWE दिग्गज ने जॉन सीना और उन्हें हराने वाले सुपरस्टार के मैच को लेकर किया बड़ा खुलासा

Enter caption
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 10 Nov 2020

प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में जॉन सीना का बहुत बड़ा नाम है। आए दिन वो चर्चा में रहते हैं। WWE लैंजेंड और मौजूदा AEW कमेंटेटर जिम रॉस ने हाल ही में अपने पॉडकास्ट पर कई बातों पर चर्चा की। जॉन सीना और केविन फेडेरलाइन के एंगल पर भी उन्होंने चर्चा की।

ये भी पढ़ें:- 3 पूर्व विमेंस सुपरस्टार्स जो WWE में वापस आना चाहती हैं और 2 जो किसी हाल में वापसी नहीं करना चाहती

जॉन सीना को लेकर बड़ा बयान

जिम रॉस WWE दिग्गज रहे हैं। जॉन सीना के साथ काफी काम उन्होंने किया है। जिम रॉस ने केविन और जॉन सीना के एंगल को लेकर बयान दिया और बताया कि विंस मैकमैहन ने क्यों इसे बुक किया था।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE में अंडरटेकर को कभी नहीं हरा पाए

जिम रॉस ने कहा,

ये टाइम सोशल मीडिया की शुरूआत थी। और सोशल मीडिया में प्रयोग करने के लिए ये किया गया था। इस कॉन्सैप्ट को इसलिए ही लाया गया था। WWE इस चीज का इम्पैक्ट देखना चाहता था। कभी कभार ऐसी चीजों में एक फैन की तरह भी सोचना पड़ता है। इसलिए ये चीज की गई थी

WWE सायबर संडे 2006 के मेन इवेंट में बुकर टी अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को जॉन सीना और बिग शो के खिलाफ डिफेंड कर रहे थे। केविन के दखल की वजह से बुकर टी को इस मैच में जीत मिली थी। इसके बाद न्यू ईयर के रॉ के एपिसोड में केविन का मुकाबला जॉन सीना के साथ हुआ था। जिम रॉस ने बताया कि आखिर इस मैच को क्यों बुक किया गया था।

न्यू ईयर डे के लिए जॉन सीना और केविन का मैच सैट किया गया था। 1 जनवरी को रॉ हुई थी।मियामी में हम लोग थे। जॉन की इसके लिए तारीफ की वो वहां चले गए थे। विंस ने काउंटरप्रोग्रामिंग के तरत इसे बुक किया था। सभी लोगों का ध्यान रेटिंग पर था। इस समय फुटबाल भी शुरू हो गया था। विंस ने फुटबाल को टक्कर देने के लिए ये किया था। ताकि रेटिंग में कोई भी गिरावट ना हो। रॉ को हमेशा फुटबाल ने रेटिंग के मामले में दिक्कत दी है। इसलिए विंस रेटिंग को बढ़ान के लिए ये करना चाहते थे।

जॉन सीना और केविन का मैच हुआ था। इस मैच में उमागा ने दखल दिया था। इसकी वजह से जॉन सीना की चौंकाने वाली हार हुई थी।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स और वो किन बॉलीवुड फिल्मों में अपने रोल से तहलका मचा सकते थे

Published 10 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now