Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

प्रो रेसलिंग दिग्गज ने डीन एम्ब्रोज के AEW से जुड़ने पर किया बड़ा खुलासा

  • डीन एंब्रोज ने क्यों छोड़ा WWE?
Priyam
TOP CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:46 IST

डीन एम्ब्रोज़ उर्फ जॉन मोक्सली
डीन एम्ब्रोज़ उर्फ जॉन मोक्सली

डब्लू डब्लू ई (WWE) के दिग्गज और ऑल एलीट रेसलिंग के वरिष्ठ सलाहकार जिम रॉस ने हाल ही में AEW फाइट फॉर द फॉलेन से पहले बस्टेड ओपन रेडियो के साथ खास बातचीत की। इंटरव्यू के दौरान रॉस ने खुलासा किया कि उनके मुताबिक जॉन मोक्सली क्यों ऑल एलीट रेसलिंग के लिए सबसे बड़े लाभ के रूप में उभरे हैं।

जॉन मोक्सली ने ऑल एलीट रेसलिंग में अपना डेब्यू फायटर फेस्ट के दौरान किया था, जहां उन्होंने मेन इवेंट में "बैड बॉय" कहे जाने वाले जोए जेनेला को मात दी थी।

बस्टेड ओपन रेडियो से बात करते हुए जिम रॉस ने इस बारे में बात की और बताया कि वह क्यों मानते हैं कि जॉन मोक्सली ऑल एलीट रेसलिंग की सबसे बड़ी डील में से एक हैं। उन्होंने कहा,"मुझे लगता है कि यह हमारे लिए सबसे बड़ा प्रॉफिट है। वो (मोक्सली) अभी WWE टेलीवीजन की दुनिया से तुरंत निकला है और मुझे पता है कि वो वहां खुश नहीं था, लेकिन उसने टीवी पर बहुत समय बिताया है और खासा नाम कमाया है। वो युवा, एथलेटिक और प्रतिभाशाली है। अपने कंधे पर अपने कार्य की जिम्मेदारी के साथ वो रिंग में उतरता है। वह ऊर्जा से परिपूर्ण है। हमारे लिए वो एक बहुत बड़े लाभ के तौर पर है, उसका जुनून और कार्य के प्रति नैतिकता अन्य रेसलरों पर भारी पड़ती है। "

यह भी पढ़ें- AEW न्यूज़: डीन एम्ब्रोज़ ने WWE वापसी को लेकर कही बड़ी बात

जिम रॉस ने फायटर फेस्ट के लिए हुए बाय इन के बारे में भी बात की और बताया कि उनके मुताबिक ये क्यों निराशाजनक रहा। उन्होंने कहा,"ईमानदारी से कहूं तो इसके बारे में बिल्कुल उत्सुक नहीं था। मुझे नहीं लगता कि यह मेन शो पर हम जो कर रहे थे वो लाभदायक था और हमें ये करने की ज़रूरत नहीं थी। मुझे कॉमेडी पसंद है, जब मैं ड्रिंक करता हूं तो उसका आनंद भी लेता हूं। मुझे लगता है कि जो हमने मेन शो पर किया उससे बेहतर हमें आगे के लिए तैयार करना होगा। यदि आपके पास पीपीवी (पे पर व्यू) के लिए कोई प्री-गेम शो है, तो वो सिर्फ एक साधारण फाइट नहीं बल्कि उसमें कुछ खास होना चाहिए।"

AEW फाइट फॉर द फॉलेन का आयोजन शनिवार रात को फ्लोरिडा के जैक्सनविले में होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पाएं

Published 12 Jul 2019, 17:45 IST
Advertisement
Fetching more content...