Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

प्रो रेसलिंग के दिग्गज जिम रॉस ने WWE को AEW से ज्यादा बेहतर बताया

ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:47 IST

रेसलिंग दिग्गज जिम रॉस
रेसलिंग दिग्गज जिम रॉस

AEW ने रेसलिंग जगत को हिलाकर रख दिया है और दुनिया की सबसे बड़ी प्रो-रेसलिंग कंपनी डब्लू डब्लू ई (WWE) को टक्कर देने का एलान भी कर दिया है। AEW के पास क्रिस जैरिको, कैनी ओमेगा, यंग बक्स और जॉन मोक्सली जैसे बड़े सुपरस्टार्स है, जो इस नए प्रमोशन को टॉप पर लेकर जा सकते हैं।

इन सारी बातों के साथ ही अब AEW के एडवाइजर और कमेंटेटर जिम रॉस ने बताया कि उनकी नई कंपनी WWE को बिल्कुल भी टक्कर नहीं दे सकती। द स्टीव ऑस्टिन शो पर बात करते हुए जिम रॉस ने बताया WWE अभी भी रेसलिंग जगत की बिग डॉग है। अभी उन्हें हराना या उनके करीब आना मुश्किल है।

जिम रॉस ने कहा कि उन्हें कई सारे लोग कहते हैं कि AEW फिलहाल WWE का सबसे बड़ा प्रतियोगी है। वह लोग सोचते हैं कि AEW आराम से WWE को पछाड़ सकता हैं। जिम रॉस का मानना है कि WWE के पास पूरी दुनिया में ऑडियंस है और इसके साथ उनके पास बहुत अच्छा पैसा भी मौजूद है।

ये भी पढ़ें:- Extreme Rules 2019 में होने वाले मैचों के संभावित विजेताओं के नाम सामने आए

रॉस के अनुसार, कोई भी WWE के आसपास नहीं आ सकता और उन्हें पछाड़ना बहुत ही मुश्किल है। रॉस को WWE से कोई मतलब नहीं और वह सिर्फ अपने काम पर ध्यान देना चाहते है। जिम रॉस ने यह भी कहा कि वहां उनके कई सारे दोस्त काम करते हैं और उन्होंने WWE में रहकर काफी ज्यादा पैसा कमाया है।

AEW और WWE के बीच जरूर ही प्रतियोगिता होने वाली है। AEW का 13 जुलाई को फाइट फ़ॉर द फॉलन पीपीवी होने वाला है वहीं अगले दिन WWE का एक्सट्रीम रूल्स होने वाला है। देखना होगा कि फैंस को कौन-सा शो पसंद आएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 13 Jul 2019, 17:05 IST
Advertisement
Fetching more content...