WWE न्यूज: पूर्व चैंपियंस को Summerslam 2019 से हटाया गया

समरस्लैम 2019
समरस्लैम 2019

PWinsider के अनुसार द उसोज को समरस्लैम से हटा लिया गया। इसके पीछे का कारण यह है कि हाल ही में अरेस्ट हुए जिमी उसो को कनाडा में आने की इजाजत नहीं मिली है।

पूर्व टैग-टीम चैंपियंस को समरस्लैम 2019 के लिए शेड्यूल नहीं किया गया था। हालांकि उन्हें इस शो में आकर साइनिंग करने के लिए शेड्यूल किया गया था जो कि अब कैंसल किया जा चुका है।

जुलाई में यह रिपोर्ट की गई थी कि Escambia काउंटी, फ्लोरिडा में DUI चार्जेस लगने के कारण जिम्मी उसो को अरेस्ट किया गया था।

WEARTV ने तब रिपोर्ट किया कि फील्ड सोबेरिटी टेस्ट में फेल हो जाने के कारण उन्हें कस्टडी में लिया गया था और एक समय पर उन्होंने पुलिस ऑफिसर को सहयोग करने पर मना कर दिया था।

जिमी उसो को अरेस्ट करने के बाद Escambia काउंटी जेल में रखा गया था, जिसके बाद 1000 डॉलर का जुर्माना भरने के बाद उन्हें बेल मिली। जिमी उसो को उनके ऊपर लगे चार्जेस के कारण अगले हफ्ते 15 अगस्त को कोर्ट में उनकी पेशी है।

यह भी पढ़े: Summerslam में इन 3 दिग्गजों की सरप्राइज एंट्री हो सकती हैं

PWinsider के अनुसार जिम्मी उसो समरस्लैम में टोरंटो में मौजूद नहीं रहेंगे क्योंकि हाल ही में अरेस्ट होने के कारण उन्हें कनाडा में आने की इजाजत नहीं मिली है। रिपोर्ट के अनुसार,"द उसोज को किसी भी मैच के लिए एडवर्टाइज नहीं किया गया है, लेकिन वह समरस्लैम सुपरस्टोर में साइनिंग के लिए आने वाले थे। अब उन्हें उस इवेंट के एडवर्टाइजिंग से हटा दिया गया है।"

अब जबकि समरस्लैम के ठीक बाद होने रॉ और स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड भी कनाडा में ही होने हैं, इसलिए द उसोज डब्लू डब्लू ई(WWE) के इन दोनों शो में भी नजर नहीं आएंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं