WWE न्यूज़: Summerslam में इन 3 दिग्गजों की सरप्राइज एंट्री हो सकती हैं

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

समरस्लैम के लिए काउंटडाउन शुरू हो चुका है और फैंस के चेहरे पर इसके प्रति उत्सुकता साफ़ देखी जा सकती है। डब्लू डब्लू ई(WWE) चाहेगी कि वह इस पीपीवी को शानदार बनाया जाए और इस कारण इस शो में कई लैजेंड सुपरस्टार्स की वापसी हो सकती है।

PWInsider के अनुसार मार्क हेनरी और क्रिश्चियन को टोरंटो में देखा गया हैं। इन दोनों के अलावा एलिसा फॉक्स को भी इस पीपीवी के लोकेशन के आस-पास देखा गया है।

इस साल के समरस्लैम कार्ड में काफी अच्छे मैच शामिल किए गए हैं। इस पीपीवी को जहां ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस हैडलाइन करने वाले हैं, वहीं इसके अलावा इस शो में कोफ़ी किंग्सटन vs रैंडी ऑर्टन के बीच एक और बड़ा मैच देखने को मिलेगा।

फैंस जो कि WWE के अलावा और भी दूसरे प्रमोशन को फॉलो करते हैं, वो लोग एजे स्टाइल्स vs रिकोशे के बीच होने जा रहे यूएस चैंपियनशिप मैच को इस शो का सबसे अच्छा मैच मान रहे हैं।

यह भी पढ़े: 24/7 चैंपियन बन सकते थे 'जॉन सीना' लेकिन फेमस सुपरस्टार ने कचरे के डब्बे में डाला

इसके अलावा बैकी लिंच और नटालिया के बीच होने जा रहा रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच इस शो के सबसे बेहतरीन मैचों में से एक हो सकता है। वहीं अगर स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप की बात करें तो इस पीपीवी में बेली इस चैंपियनशिप को एम्बर मून के खिलाफ डिफेंड करती हुई नजर आ सकती है। वहीं फिन बैलर को ब्रे वायट के नए डरावने रूप फीन्ड का सामना करना पड़ेगा।

अगर रिपोर्ट की मानें तो इस शो के मैच कार्ड में अभी भी कई बदलाव हो सकते हैं। PWinsider के अनुसार एलिसा फॉक्स के साथ-साथ पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियंस मार्क हेनरी और क्रिश्चियन भी इस पीपीवी के किकऑफ शो में नजर आ सकते हैं। इनके अलावा एक और लैजेंड हल्क होगन भी इस शो का हिस्सा हो सकते हैं। ऐसा लग रहा है कि ये सारे ही दिग्गज सुपरस्टार्स गेस्ट पैनल का हिस्सा हो सकते हैं।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं