रोमन रेंस के करीबी 6 फुट 2 इंच के रेसलर की WWE रिंग में वापसी की तारीख सामने आई?

Enter caption

WWE में इस समय रोमन रेंस और जे उसो की स्टोरीलाइन ने सभी का दिल जीता है। जे उसो के लिए कुछ महीने काफी रोमांचक रहे हैं। यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए वो रोमन रेंस से फाइट कर रहे हैं। जिमी उसो कुछ महीनों से इंजरी के कारण रिंग से बाहर है। साल की शुरूआत में उन्हें घुटने में चोट लग गई थी।

ये भी पढ़ें: "गोल्डबर्ग बहुत ही लापरवाह रेसलर है क्योंकि उनसे लड़ने के बाद दूसरे सुपरस्टार्स की आंखों में आंसू रहते हैं"

सभी फैंस जिमी उसो की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। रेसलमेनिया 36 में लैडर मैच में जिमी उसो को चोट गई थी। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर को डेव मैल्टजर ने अब जिमी उसो की वापसी पर बड़ा अपडेट दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक जिमी उसो की सर्जरी हो चुकी है और वो नवंबर से जनवरी के बीच में कभी भी रिंग में वापसी कर सकते हैं।

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस में रोमन रेंस और जे उसो के बीच शानदार मैच हुआ था। जे उसो यहां हार मानने को तैयार नहीं थे। जिमी उसो ने आकर टॉवल फेंका था और रोमन रेंस की जीत हुई थी। हालांकि जिमी इस मैच में शामिल नहीं थे, वो जे उसो को बचाने के लिए आए थे।

रोमन रेंस और जे उसो की फ्यूड

WWE ड्राफ्ट में जे उसो को स्मैकडाउन में डाला गया है। यानि की उनकी फ्यूड रोमन रेंस के साथ जारी रहेगी।रोमन रेंस भी ब्लू ब्रांड का हिस्सा है। WWE ड्राफ्ट का हिस्सा जिमी उसो नहीं थे। ये काफी चौंकाने वाली बात रही थी। जिमी उसो की पत्नी और WWE सुपरस्टार नेओमी को रॉ में डाला गया है। न्यू डे को भी ड्राफ्ट में इस बार अलग कर दिया है। अब इसका मतलब ये भी है कि आने वाले समय में द उसोज भी अलग हो सकते हैं। WWE रियल लाइफ कपल को एक ही ब्रांड में डाल सकता है।

डेव मैल्टजर ने ये कहा कि अभी द उसोज को अलग करने का WWE का कोई प्लान नहीं है। और जब जिमी उसो वापसी करेंगे तो वो स्मैकडाउन का हिस्सा होंगे। WWE अभी कोई भी लाइव इवेंट्स का आयोजन नहीं कर रहा है और ना ही इस समय WWE सुपरस्टार्स ट्रैवल नहीं कर रहे हैं। तो एक ही ब्रांड में रियल लाइफ कपल को डालना अच्छी बात नहीं होगी। अब जिमी उसो की जब वापसी होगी तो फिर स्टोरीलाइन और भी मजबूत होगी। हो सकता है जिमी और रोमन रेंस के बीच भी फाइट देखने को मिल सकती है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों हैल इन ए सैल 2020 में रोमन रेंस vs जे उसो का रीमैच WWE का सबसे सही फैसला है