Create
Notifications

जिंदर महल के साथ Raw में आए एटर्नी का हुआ खुलासा, भारतीय WWE दिग्गज द ग्रेट खली की एकेडमी में ली थी ट्रेनिंग

फैंस के लिए बड़ी खबर
फैंस के लिए बड़ी खबर
PANKAJ
visit

इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) में जिंदर महल (Jinder Mahal) और ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) का एक और सैगमेंट फैंस को देखने को मिला। इस सैगमेंट में जिंदर महल अपने एटर्नी को साथ लेकर आए थे। अब इस शख्स के बारे में बड़ा खुलासा हो गया। The Local Competitor के ट्वीट के अनुसार इस एटर्नी का नाम अर्जुन सिंह है। पिछले महीने AEW डार्क में अर्जुन सिंह का मुकाबला एंजेलिको से हुआ था। ये बहुत बड़ी खबर है कि अर्जुन सिंह का संबंध AEW से भी रहा। इसके अलावा द ग्रेट खली की एकेडमी में भी अर्जुन सिंग ट्रेनिंग ले चुके हैं।

WWE Raw में जिंदर महल के साथ एटर्नी के रूप में कौन आया था?

जिंदर महल ने Raw में आकर मैकइंटायर से माफी मांगने के लिए कहा। दरअसल पिछले हफ्ते मैकइंटायर ने शैंकी को बुरी तरह पीट दिया। जिंदर ने इस बात के लिए माफी मांगने के लिए कहा। जिंदर ने ये भी कहा कि अगर मैकइंटायर ऐसा नहीं करेंगे तो फिर वो उनके ऊपर केस दर्ज करेंगे। मैकइंटायर ने क्राउड से पूछा कि क्या उन्हें ऐसा करना चाहिए तो सभी ने मना कर दिया। मैकइंटायर ने इसके बाद माफी मांगने से मना कर दिया।

मैकइंटायर का इसके बाद वीर के साथ शानदार मैच हुआ। जिंदर महल ने इस मैच में दखलअंदाजी कर दी और ये मैच ड्रू मैकइंटायर जीत गए। मैकइंटायर ने मैच के अंत में एटर्नी को भी क्लेमोर किक मार दी। AEW Enhancement Talent के ट्विटर पेज से पता चला है कि अर्जुन सिंह साल 2011 से रेसलिंग कर रहे हैं और उन्होंने डैडली बॉयज की एकेडमी से ट्रेनिंग ली।

जिंदर महल और मैकइंटायर की राइवलरी इस समय शानदार चल रही है। जिंदर के साथ भारतीय सुपरस्टार वीर और शैंकी भी मौजूद है। शैंकी इस हफ्ते नजर नहीं आए क्योंकि पिछले हफ्ते उनके ऊपर खतरनाक अटैक मैकइंटायर ने किया था। वीर ने इस हफ्ते अपना डेब्यू मैच लड़ा लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा। मैकइंटायर काफी गुस्से में इस समय नजर आ रहे हैं और वो लगातार अपना बदला भी ले रहे हैं।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now