Create
Notifications

जिंदर महल का बड़ा खुलासा, बताया कौन सा सुपरस्टार फ्यूचर में बन सकता है WWE चैंपियन

जिंदर महल ने बताया कौन सा सुपरस्टार बन सकता है WWE चैंपियन
जिंदर महल ने बताया कौन सा सुपरस्टार बन सकता है WWE चैंपियन
Neeraj sharma

WWE सुपरस्टार जिंदर महल (Jinder Mahal) ने उस NXT सुपरस्टार को चुना है, जो उनके हिसाब से फ्यूचर WWE चैंपियन बन सकता है। Inside The Ropes को दिए हालिया इंटरव्यू में NXT के प्रोडक्ट और NXT 2.o पर भी बात की।

The former WWE Champion had high praise for NXT 2.0's next big star![#WWE] [#WWENXT] [#WWERAW]itr.to/8RX0B1Vc

महल का मानना है कि नए NXT स्टार ब्रॉन ब्रेकर ने उन्हें बहुत प्रभावित किया है। पूर्व WWE चैंपियन ने ब्रेकर की खूब तारीफ की और उन्हें बड़ा फ्यूचर सुपरस्टार बताया है। द मॉडर्न डे महाराजा, ब्रेकर की इन रिंग स्किल्स और उनके लुक्स से भी बहुत प्रभावित हुए हैं।

इस संबंध में महल ने कहा,

"NXT 2.o को नया रूप दिया गया है। वहां ब्रॉन ब्रेकर हैं, जो मेरे हिसाब से फ्यूचर WWE चैंपियन हैं। उनके पास सबकुछ है। लुक्स हैं, प्रतिभा के धनी हैं और इन रिंग स्किल्स भी शानदार हैं। वो भविष्य में WWE चैंपियन बन सकते हैं। मुझे लगता है कि नई जनरेशन के सुपरस्टार्स अभी से उभर कर सामने आने लगे हैं।"

NXT के शुरुआती दिनों में जिंदर महल भी इस ब्रांड का अहम हिस्सा हुआ करते थे। यहां तक कि महल सबसे पहले NXT चैंपियन बनने के उम्मीदवारों में भी शामिल थे। महल को हराकर ही सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) सबसे पहले NXT चैंपियन बने थे।

कई WWE सुपरस्टार्स ब्रॉन ब्रेकर की तारीफ कर चुके हैं

NXT में बिताए थोड़े समय में ही ब्रेकर ने पूरे प्रो रेसलिंग वर्ल्ड का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफलता पाई है। इससे पहले ड्रू मैकइंटायर और कैरियन क्रॉस भी उनकी तारीफ कर चुके हैं। वहीं रिडल भी कह चुके हैं कि ब्रेकर उन्हें गोल्डबर्ग के युवा दिनों की याद दिलाते हैं।

"You want a friend? Go get a dog! No bones about it, my goal is to be #WWENXT Champion. @NXTCiampa, I'm not a patient guy." - @bronbreakkerwwe https://t.co/Y7hrEgS3y7

ब्रेकर ने NXT 2.o में अपने डेब्यू मैच में एलए नाईट को हराकर बड़ी जीत अपने नाम की थी। पिछले हफ्ते NXT 2.o पर उन्होंने NXT चैंपियनशिप को जीतने की इच्छा जाहिर की थी। मौजूदा NXT चैंपियन टॉमेसो सिएम्पा ने भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि उन्हें कोई भी हरा नहीं पाएगा।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...