'Vince McMahon ने ऑफिस बुलाया और...'- WWE से निकाले गए भारतीय Superstar Jinder Mahal का टाइटल हारने को लेकर बड़ा खुलासा

पूर्व WWE चैंपियन का बड़ा बयान सामने आया
पूर्व WWE चैंपियन का बड़ा बयान सामने आया

Jinder Mahal: WWE चैंपियनशिप हमेशा से कंपनी में बहुत ही खास रही है। रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के साथ यूनिफाइड होने से पहले इस टाइटल का खास इतिहास रहा है। कई उतार-चढ़ाव के बाद भी कंपनी ने WWE चैंपियनशिप को हमेशा ऊपर रखा। कई सुपरस्टार्स WWE चैंपियनशिप हासिल कर चुके हैं। लिस्ट में भारतीय सुपरस्टार जिंदर महल (Jinder Mahal) का नाम भी शामिल है। इस बार उन्होंने अपने टाइटल रन को लेकर बयान दिया है।

जिंदर महल को पिछले हफ्ते कंपनी ने रिलीज कर दिया। उनके रिलीज होने के बाद फैंस को झटका लगा। जिंदर ने WWE में लंबे समय तक काम किया था। साल 2017 में उन्होंने रैंडी ऑर्टन को हराकर WWE चैंपियनशिप भी जीती थी।

INSIGHT को हाल ही में पूर्व चैंपियन ने अपना इंटरव्यू दिया। जिंदर महल से उस समय टाइटल को लेकर बनाए गए प्लान्स को लेकर सवाल पूछा गया था। उन्होंने कहा कि हफ्ते दर हफ्ते योजनाओं में बदलाव किया गया था। महल ने कहा,

नहीं, मुझे कोई जानकारी नहीं है। बस हफ्ते दर हफ्ते और पे-पर-व्यू से पे-पर-व्यू। मुझे किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं थी। जब मैं एजे स्टाइल्स से टाइटल हार गया था, तब भी विंस मैकमैहन ने हमें ऑफिस में बुलाया था। ब्लू ब्रांड में ये हुआ था और हम मैनचेस्टर में थे। ये मुकाबला तब बना था जब हम पहले से ही यूरोप के दौरे पर थे। इस दौरे के पहले हफ्ते में ही मैच का ऐलान हो गया था। जबकि मैं पहले से ही वहां था। विंस ने हमें ऑफिस बुलाया और कहा कि हम टाइटल स्विच कर रहे हैं। जिंदर अब तुम चेज करने जा रहे हो और ये तुम्हारे लिए आसान है। थैंक्यू सर। ठीक है इसे करते हैं।

WWE में जिंदर महल ने किया था जबरदस्त काम

जिंदर महल ने इस साल भी कंपनी में अच्छा काम किया था। साल की शुरूआत में Raw Day 1 में उनका द रॉक के साथ धमाकेदार सैगमेंट हुआ था। उनके द्वारा दी गई परफॉर्मेंस की सभी ने सराहना की थी। इसके बाद उन्होंने सैथ रॉलिंस को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी थी। दोनों के बीच मुकाबला भी हुआ था। हालांकि, जिंदर टाइटल जीतने में नाकाम रहे थे।