WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर एजे स्टाइल्स ने बड़ा बयान दिया

The Bump के इस हफ्ते के शो में एजे स्टाइल्स नजर आए और उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की। WWE स्मैकडाउन में एजे स्टाइल्स का मुकाबला जैफ हार्डी के साथ होगा और इस बारे में भी उन्होंने बात की। इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए दोनों के बीच मुकाबला होगा। साल 2016 और 2017 में एजे स्टाइल्स का WWE दिग्गज जॉन सीना के साथ मुकाबला हुआ था। ये मैच समरस्लैम और रॉयल रंबल में हुआ था। काफी शानदार ये मैच हुए थे। इन्हीं मैचों के कारण एजे स्टाइल्स आज इतने बड़े सुपरस्टार बने हैं। इस बारे में भी एजे स्टाइल्स ने अपनी बात रखी।

ये भी पढ़ें:- WWE SummerSlam में ड्रू मैकइंटायर VS रैंडी ऑर्टन के मैच के 5 संभावित अंत

youtube-cover

WWE दिग्गज जॉन सीना के साथ केमिस्ट्री के बारे में एजे स्टाइल्स ने बयान दिया

WWE दिग्गज जॉन सीना के साथ पहली बार हुए मुकाबले को लेकर एजे स्टाइल्स ने यहां पर कहा,

इसके बारे में बहुत उत्साहित हूं। मैं जानता था कि यह स्पेशल होने वाला है। उनकी और मेरी केमिस्ट्री बहुत अच्छी हैं और मैं यह बात कई बार कह चुका हूं। भले ही हम दोनों अलग-अलग तरह के परफॉर्मर हैं लेकिन वह और मैं साथ मिलकर बहुत अच्छा करते हैं। मैं जानता था कि यह मजेदार मैच होने वाला है और यह मैच मजेदार हुआ भी, मैं जब वार्मअप कर रहा था तो पूरे समय मेरे चेहरे पर मुस्कान थी क्योंकि मैं जानता था कि यह बेहतरीन मैच होने जा रहा हैं।
जैसा कि मैंने कहा हम दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी है। आप रॉयल रंबल में हुए मैच के बारे में इसलिए नहीं जानते क्योंकि समरस्लैम में हुए मैच से बिल्कुल अलग था क्योंकि रॉयल रंबल में हुए मैच में हम कभी भी रिंग से बाहर नहीं गए थे। हम लोगों का रिंग से बाहर नहीं जाना उस मैच को दूसरे मैचों से अलग बनाता है। इसलिए मुझे उस पर गर्व है। इन मैचों पर गर्व करने के कई कारण है और यह उनमें से एक है

एजे स्टाइल्स इस समय WWE स्मैकडाउन में परफॉर्म कर रहे हैं। वो इस समय इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं। जैफ हार्डी के साथ उनका मुकाबला होने वाला है। कुछ ही महीने पहले उन्हें स्मैकडाउन में डाला गया है। इससे पहले वो रॉ का हिस्सा था। रॉ में काफी अच्छा प्रदर्शन उन्होंने किया था। हालांकि ज्यादा सफलता उन्हें स्मैकडाउन में ही आकर मिली।

ये भी पढ़े- WWE SummerSlam 2020: 3 कारणों से ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ द फीन्ड को जीत मिलनी चाहिए