Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE किस्से-कहानियां: WWE में वापसी करने के बाद सीएम पंक ने लगाई थी जॉन सीना से अजीब शर्त

Aryan Tiwari
ANALYST
फ़ीचर
Modified 21 Dec 2019, 00:02 IST

सीना, पंक को एक डॉलर देते हुए...
सीना, पंक को एक डॉलर देते हुए...

2013 में पूर्व डब्लू डब्लू (WWE) चैम्पियन, सीएम पंक ने कंपनी में वापसी कर पेबैक इवेंट पर अपना पहला मैच लड़ा था। यह पे-पर-व्यू इलिनोइस के ऑल स्टेट एरिना में हुआ था, जो शिकागो ब्लैकहॉक्स द्वारा खेले जाने वाले स्टैनली कप के फाइनल्स के आस पास हो रहा था। शिकागो की टीम के समर्थन में पंक ने क्रिस जैरिको के खिलाफ अपने मैच में ब्लैकहॉक्स टीम के थीम वाला गियर पहना था।

पंक को यह टीम इतनी पसंद थी कि उन्होनें जॉन सीना से इस टीम की जीत पर शर्त लगा दी थी।पंक एक बहुत बड़े हॉकी फ़ैन हैं। उन्होनें इस विषय में इतनी बातें कहीं और इतने ट्वीट किए कि WWE में काफ़ी सारे लोगों ने पंक को हॉकी फैंस बनाने का ज़िम्मेदार ठहराया।

यह भी पढ़े: SmackDown में रोमन रेंस के ऊपर हुए जानलेवा हमले को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

सीएम पंक और जॉन सीना ने स्टैनली कप के विजेता पर एक डॉलर की शर्त लगाई थी। उनके 2011 मनी इन द बैंक इवेंट पर हुए मैच की तरह यहाँ भी पंक ने जीत हासिल की जब उनकी पसंदीदा टीम ने बॉस्टन ब्रुईन्स को हराकर 2013 का स्टैनली कप जीता। सीना के पास एक डॉलर चुकाने के अलावा और कोई विकल्प नहीं था।

सीना ने इस घटना के बारे में ट्वीट भी किया था, जिसमें उन्होनें लिखा था कि, "वादा वादा होता है, मुबारक हो।"

सीएम पंक ने WWE छोड़ UFC में करियर बनाना चाहा, लेकिन वह असफल रहे। फिलहाल वे एक कॉमेंटेटर व अभिनेता के तौर पर काम कर रहे हैं। जहाँ तक जॉन सीना की बात करें, तो वे कुछ हफ्ते पहले हुए रॉ रीयूनियन का हिस्सा थे और फिलहाल कई बड़ी फिल्म में काम कर रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 05 Aug 2019, 16:40 IST
Advertisement
Fetching more content...