Create
Notifications

करीब 1 साल बाद जॉन सीना ने WWE रिंग में एंट्री को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- वापसी के लिए काफी उत्सुक हूं

जॉन सीना(John Cena)
जॉन सीना(John Cena)
PANKAJ

कुछ दिन पहले जॉन सीना(John Cena) ने इंस्टाग्राम पर WWE लोगो का एक फोटो पोस्ट किया था। इसके बाद रेसलिंग वर्ल्ड में उनकी वापसी को लेकर लगातार चर्चाएं शुरू हो गई है। जॉन सीना हमेशा अपने सोशल मीडिया पर इस तरह की चीजें करते रहते हैं जो चर्चा का विषय बन जाता है। बिना कैप्शन के सीना हमेशा कुछ ना कुछ डालते रहते हैं। WWE लोगो का फोटो डालकर भी जॉन सीना ने अपनी वापसी को टीज किया था। सबसे अच्छी बात ये है कि जॉन सीना ने अब रिंग में वापसी को लेकर पहली बार प्रतिक्रिया दी है।

ये भी पढ़ें:-रोमन रेंस को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, ब्रॉक लैसनर की हुई जमकर तारीफ, फेमस सुपरस्टार की WWE में फिर होगी वापसी?

WWE रिंग में वापसी को लेकर जॉन सीना का बयान

Den of Geek को हाल ही में WWE दिग्गज जॉन सीना ने अपना इंटरव्यू दिया। जॉन सीना ने यहां सीधे-सीधे कह दिया कि वो WWE में वापसी के लिए काफी उत्सुक हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ये सभी चीजें क्रिएटिव टीम के ऊपर निर्भर करती है। जॉन सीना चाहते हैं कि फैंस की वापसी भी जल्द हो जाए और वो सही समय पर इस बिजनेस का हिस्सा बनने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें:-ये भी पढ़ें:WWE WrestleMania BackLash को लेकर 5 सबसे बड़ी भविष्यवाणियां: खतरनाक सुपरस्टार करेगा चैंपियन पर हमला, बड़ा स्टार नए लुक में आएगा नजर?

youtube-cover

जॉन सीना का पिछले साल द फीन्ड के साथ मैच हुआ था और इसके बाद वो अभी तक नजर नहीं आए है। एक साल से ज्यादा जॉन सीना को WWE टीवी पर नजर ना आए हुए हो गया है। फैंस लगातार उनकी वापसी को लेकर बात करते रहते हैं। WWE के कई बड़े इवेंट्स अभी होने बांकि है और जल्द ही सीना की वापसी भी हो सकती है।

ये भी पढ़ें:-ब्रॉक लैसनर को 6 फुट 7 इंच के पूर्व WWE सुपरस्टार ने MMA में फाइट के लिए ललकारा, कहा- मैं पूरी तरह तैयार

WWE एरीना में पूरी तरह अभी फैंस की वापसी नहीं हो पाई है। हफ्ते में होने वाले शोज अभी तक बिना फैंस के हो रहे हैं। उम्मीद लगाई जा रही है कि जैसे ही फैंस की वापसी होगी तब जॉन सीना WWE रिंग में कदम रख सकते हैं। इस इंटरव्यू में भी जॉन सीना ने फैंस की जल्द से जल्द वापसी की उम्मीद जताई है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...