Create
Notifications

WWE का पूर्व दिग्गज बोला, गुस्से में पूर्व चैंपियन ने जॉन सीना को मार-मार कर अधमरा कर दिया था

WWE
WWE
Ankit

जॉन सीना (John Cena) WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक हैं। हालांकि जॉन सीना (John Cena) को इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। अब प्रो रेसलिंग से रिटायर हो चुके आर्न एंडरसन ने बताया कि जब कर्ट एंगल (Kurt Angle) और जॉन सीना (John Cena) का मैच हुआ था तब क्या हुआ था।

ये भी पढ़ें: WWE Fastlane में 2 दोस्तों के बीच हुआ 'खूनी' मैच, दोनों ने एक दूसरे को मार-मारकर किया अधमरा

WWE में कर्ट एंगल और जॉन सीना की दुश्मनी काफी चर्चा में रही थी। जॉन सीना ने डेब्यू करते हुए कर्ट एंगल से मैच लड़ा था। दोनों के बीच अच्छा मैच हुआ और सालों बाद जॉन सीना ने ही कर्ट एंगल को हॉल ऑफ फेम का सम्मान दिया था।

ये भी पढ़ें: 5 कारणों से ड्रू मैकइंटायर को WrestleMania में WWE चैंपियनशिप के लिए स्टोरीलाइन में शामिल नहीं होना चाहिए

ARN पर दिग्गज आर्न एंडरसन ने जॉन सीना और कर्ट एंगल का किस्सा याद किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि कर्ट एंगल ने जॉन सीना को अधमरा कर दिया था। उन्होंने बताया कि जॉन सीना पेशेवर रेसलर की तरह काम नहीं कर रहे थे।

अचानक से उस मैच में जॉन सीना कहीं नहीं दिखे। मैच रिंग के बाहर होने लगा था। कर्ट एंगल के हाथ में जो आ रहा था उससे अटैक कर रहे थे। दर्शकों को ये अच्छा लग रहा था और फैंस चिल्ला रहे थे। हालांकि मैच अपने अंजाम तक पहुंचा लेकिन कर्ट एंगल खुश नहीं थे। इस मैच में कर्ट एंगल ने जॉन सीना का बुरा हाल कर दिया था।

WWE में जॉन सीना ने बहुत बड़ी गलती कर दी थी

आर्न एंडरसन ने बताया कि जॉन सीना ने पेशेवर रेसलर की तरह काम नहीं किया था और यंग रेसलर होने के नाते उन्होंने बहुत सारी गलतियां की थी, लेकिन कुछ वक्त बाद उन्होंने चीज़ों को सीख लिया।

यह भी पढ़ें:91 दिन बाद द फीन्ड ने 'अधजले' शरीर के साथ WWE में वापसी कर रिंग में मचाया बवाल, दुश्मन की हालत हुई खराब

बता दें कि शुरूआती दिनों में जॉन सीना को WWE ने निकाला जाना था लेकिन स्टैफनी मैकमैहन के कारण उन्हें रोका गया। जिसके बाद उन्हें डॉक्टर्स ऑफ ठगनॉमिक्स का किरदार दिया गया। आज भी जॉन सीना WWE के सबसे बड़े रेसलर्स में एक हैं लेकिन अब वो पार्ट टाइम रेसलिंग करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...