Create

91 दिन बाद द फीन्ड ने 'अधजले' शरीर के साथ WWE में वापसी कर रिंग में मचाया बवाल, दुश्मन की हालत हुई खराब

 द फीन्ड(The Fiend)
द फीन्ड(The Fiend)

फैंस को जिस चीज का इंतजार वो पल आखिरकार आ ही गया। WWE फास्टलेन(Fastlane) में द फीन्ड(The Fiend) ने वापसी कर ली है और अलग रूप में इस बार नजर आए है। दरअसल WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन(Randy Orton) और एलेक्सा ब्लिस(Alexa Bliss) के बीच इस पीपीवी में मैच हुआ और यहीं पर अधजले शरीर के साथ द फीन्ड ने शानदार वापसी की। द फीन्ड की वापसी को लेकर लगातार चर्चाएं चल रही थी लेकिन अब ये सरप्राइज फैंस को मिल गया है।

WWE Fastlane में फैंस को मिला सरप्राइज

14 बार के वर्ल्ड चैंपियन और WWE दिग्गज को इस बार एलेक्सा ब्लिस ने हमेशा की तरह परेशान किया। मैच की शुरूआत में ही रैंडी ऑर्टन के मुंह से खून नेिकलने लग गया था और इसके बाद एलेक्सा ब्लिस ने एंट्री की। एलेक्सा ब्लिस ने लगातार रैंडी ऑर्टन के साथ माइंडगेम खेलना शुरू किया।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस ने WWE SmackDown में मचाई तबाही, अपने दुश्मनों को खतरनाक स्पीयर देते हुए किया धराशाई

काफी देर बाद अचानक रिंग के बीच से द फीन्ड का हाथ बाहर आया और रैंडी ऑर्टन ये देखकर पूरी तरह डर गए थे। इसके बाद द फीन्ड रिंग के बाहर आ गए और उनका शरीर आधा जला हुआ था। एलेक्सा ब्लिस ने पीछे से रैंडी ऑर्टन को इसके बाद धक्का दे दिया था। द फीन्ड ने रैंडी ऑर्टन को अपना फिनिशिंग मूव इसके बाद लगा दिया था। इस तरह एलेक्सा ब्लिस की इस मैच में जीत हो गई।

ये भी पढ़ें:8 WWE सुपरस्टार्स जो फुटबॉल के बहुत बड़े फैन हैं और उनका पसंदीदा क्लब कौन सा है

ये भी पढ़ें: 5 कारणों से ड्रू मैकइंटायर को WrestleMania में WWE चैंपियनशिप के लिए स्टोरीलाइन में शामिल नहीं होना चाहिए

पिछले साल TLC के बाद से WWE में द फीन्ड नजर नहीं आए थे लेकिन रैंडी ऑर्टन के साथ उनकी राइवलरी जारी थी। एलेक्सा ब्लिस ने अपने अलग कैरेक्टर के साथ रैंडी ऑर्टन को अलग तरह से काफी परेशान किया था। द फीन्ड की वापसी को बहुत समय लग गया क्योंकि फैंस को लगा था कि रंबल मैच में ही उनकी वापसी हो जाएगी। WrestleMania 37 से पहले अंतिम पीपीवी में द फीन्ड ने वापसी की और अब WrestleMania 37 में रैंडी ऑर्टन और द फीन्ड के मैच की पूरी उम्मीद लगाई जा रही है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment