Create
Notifications
Advertisement

8 WWE सुपरस्टार्स जो फुटबॉल के बहुत बड़े फैन हैं और उनका पसंदीदा क्लब कौन सा है?

WWE सुपरस्टार्स जो फुटबॉल के बहुत बड़े फैन हैं और उनका पसंदीदा क्लब
WWE सुपरस्टार्स जो फुटबॉल के बहुत बड़े फैन हैं और उनका पसंदीदा क्लब
Amit Shukla
ANALYST
Modified 18 Mar 2021
टॉप 5 / टॉप 10

WWE के सुपरस्टार्स सिर्फ रेसलिंग ही पसंद नहीं करते हैं क्योंकि हमने देखा है कि कई रेसलर्स अन्य गेम्स एवं स्पोर्ट्स को भी पसंद करते हैं। इसमें कुछ वीडियो गेम्स को पसंद करते हैं तो कुछ को मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स पसंद है। वहीं ऐसे भी कई रेसलर्स हैं जिन्हें फुटबॉल बेहद पसंद है।

ये भी पढ़ें: 5 दिलचस्प बातें जो आपको WWE दिग्गज समोआ जो के बारे में जरूर जाननी चाहिए

ऐसे कई रेसलर्स हैं जिन्होंने स्पष्ट रूप में इस बात को बताया है कि उन्हें फुटबॉल कितना पसंद है। सैथ रॉलिंस के ट्वीट्स देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि किस तरह से पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन समय समय पर फुटबॉल से प्यार करते हैं और फिर कुछ समय बाद ही वो फुटबॉल से नाराज हो जाते हैं। इस आर्टिकल में हम आपको उन रेसलर्स के बारे में बताने वाले हैं जो फुटबॉल को पसंद करते हैं और साथ ही ये भी कि उनका पसंदीदा फुटबॉल क्लब कौन सा है।

ये भी पढ़ें: 5 कारणों से ड्रू मैकइंटायर को WrestleMania में WWE चैंपियनशिप के लिए स्टोरीलाइन में शामिल नहीं होना चाहिए

#8 WWE सुपरस्टार शेमस - लिवरपूल एफ. सी.

शेमस एक ऐसे रेसलर हैं जो लिवरपूल फुटबॉल क्लब के फैन हैं। एक रेसलिंग फैन होने के साथ साथ वो फुटबॉल के भी काफी बड़े फैन हैं और ये उनके उन ट्वीट्स से जाहिर हो जाता है जो वो इस क्लब के समर्थन में करते रहते हैं। इन्होने पिछले साल क्लब की जीत पर खुशी जाहिर की थी।

शेमस इस समय WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर के साथ एक लड़ाई का हिस्सा हैं। ये लड़ाई WWE के शो Fastlane का हिस्सा होगी और इस मैच का परिणाम भी लगभग सभी जानते हैं। केल्टिक वारियर के नाम से मशहूर शेमस एक हील के तौर पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें AEW में नहीं जाना चाहिए था और 2 जिन्हें जाने की सख्त जरूरत है

Advertisement

#7 ड्रू मैकइंटायर - रेंजर्स फुटबॉल क्लब

ड्रू मैकइंटायर ने बचपन से ही रेंजर्स फुटबॉल क्लब का समर्थन किया है। ये एक ऐसे रेसलर हैं जो काफी अच्छा एक्शन करते हैं लेकिन रिंग के साथ साथ इन्हें फुटबॉल फील्ड में भी एक्शन काफी पसंद आता है। ड्रू इस फुटबॉल क्लब के प्रोमोशन का एक बड़ा हिस्सा हैं और इन्हें सभी बेहद पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 तरीके जिससे WWE सिजेरो को मेन इवेंट सुपरस्टार बना सकती है

शेमस और ड्रू असल जिंदगी में दोस्त हैं लेकिन ये दोनों अलग अलग फुटबॉल क्लब को सपोर्ट करते हैं। शेमस आइरिश हैं जबकि ड्रू स्कॉटलैंड से ताल्लुक रखते हैं। यही वजह है कि इन दोनों के बीच में काफी समानताएं दिखती हैं लेकिन इनके बीच होने वाले विरोध हमें रिंग में देखने को मिलते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 4 NEXT
Published 18 Mar 2021, 15:20 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now