Create
Notifications

5 तरीके जिससे WWE सिजेरो को मेन इवेंट सुपरस्टार बना सकती है

सिजेरो
सिजेरो
reaction-emoji
Amit Shukla

सिजेरो में एक मेन इवेंट स्टार बनने के सारे टैलेंट हैं। बदलते वक्त के साथ WWE इनको पुश देने से कतरा रही है जबकि सिजेरो के पास रिंग एवं माइक से जुड़े सभी गुण मौजूद हैं। एक रेसलर के तौर पर वो रिंग में धमाल करते हैं और माइक पर भी इनका काम अच्छा ही रहा है। इसके बावजूद इन्हें अबतक वो पुश नहीं मिला है जिसकी उम्मीद थी।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के किरदार में 3:16 का महत्व और रेसलिंग में इसका प्रभाव

वैसे WWE ने हाल में उन्हें हर बड़ी कहानी का हिस्सा बनाया है लेकिन इसके बावजूद इन्हें वो मौके नहीं दिए जा रहे हैं जो इन्हें बड़ी पुश प्रदान कर सकें। ऐसे में बड़ा सवाल ये है कि क्या इस तरह से वो एक प्रभाव छोड़ने में सफल रहेंगे? इस आर्टिकल में हम आपको उन तरीकों के बारे में बताने वाले हैं जिनसे सिजेरो एक मेन इवेंट स्टार बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 कारणों से ड्रू मैकइंटायर को WrestleMania में WWE चैंपियनशिप के लिए स्टोरीलाइन में शामिल नहीं होना चाहिए

#5 सिजेरो को WrestleMania में अच्छा प्रदर्शन करने का मौका दिया जाए

सिजेरो इस समय सैथ रॉलिंस के साथ एक लड़ाई का हिस्सा हैं और आनेवाले वक्त में ये लड़ाई और आगे बढ़ेगी। अगर WWE सिजेरो को पुश देना चाहती है तो उसे इन दोनों के बीच में एक लड़ाई करवानी चाहिए जो परफॉर्मेंस के कारण लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब रहे।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें AEW में नहीं जाना चाहिए था और 2 जिन्हें जाने की सख्त जरूरत है

इसके लिए इन दोनों को WrestleMania और उसके बिल्डअप में एक अच्छा समय दिया जाना चाहिए। अगर ये दोनों अपने काम को सही से करते हैं और सिजेरो सैथ के खिलाफ 20 मिनट से ज्यादा समय तक अच्छी परफॉर्मेंस देने के बावजूद भी हार जाते हैं तो ये इन्हें एक मेन इवेंट रेसलर के तौर पर पुश देने में पहला कदम साबित होगा।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

#4 सिजेरो Money In The Bank ब्रीफकेस मैच का हिस्सा ना बनें

सिजेरो एक ऐसे रेसलर हैं जो इस समय बेबीफेस हैं और अगर मौजूदा कहानी आगे जाती है तो वो एक बेबीफेस ही रहेंगे। ऐसी स्थिति में इन्हें ना तो Money In The Bank ब्रीफकेस वाले मैच का हिस्सा होना चाहिए और ना ही इन्हें वो ब्रीफकेस जीतनी चाहिए। ऐसा इसलिए है क्योंकि ब्रीफकेस एक हील के हाथों में ही ठीक लगता है।

सिजेरो अगर एक बेबीफेस के तौर पर इसे जीत जाते हैं तो कुछ वक्त के बाद फैंस इनके विरुद्ध जा सकते हैं। ये एक अच्छा कदम नहीं होगा और सिजेरो के काम को देखते हुए ये करना सही भी नहीं होगा। एक रेसलर के लिए उसकी ग्रोथ सबसे जरूरी है और एक बेबीफेस का ब्रीफकेस जीतना एकदम उलटा प्रभाव ही करेगा।

#3 सिजेरो इंटरकांटिनेंटल चैंपियन बनकर खुद की पहचान बनाते हैं

सिजेरो और बिग ई के बीच एक मैच काफी रोमांचकारी और एक्शन से भरपूर होगा। ऐसी स्थिति में दोनों रेसलर्स एक्शन और एंटरटेनमेंट को बेहतर कर सकते हैं। अगर सिजेरो बिग ई को हराकर अगले चैंपियन बन जाते हैं तो ये उनके करियर की अच्छी शुरुआत की तरफ बड़ा कदम होगा।

सिजेरो जब चैंपियन होंगे तो वो अन्य रेसलर्स को भी आगे बढ़ने का मौका देंगे और ऐसे में अगर वो SummerSlam के बाद Survivor Series तक चैंपियन रहते हैं तो ये उनके करियर और किरदार दोनों को एक अच्छा पुश प्रदान करेगा। अब ये देखना होगा कि वो Survivor Series टीम का हिस्सा होते हैं या नहीं?

#2 सिजेरो टीम को Survivor Series में जीत दिलाते हैं

सिजेरो अगर Survivor Series तक चैंपियन रहते हैं तो ये एक बहुत अच्छी बात होगी। अगर वो किसी वजह से तबतक चैंपियन नहीं रहते हैं तब भी एक सिंगल्स रेसलर के तौर पर वो काफी अच्छा काम कर सकते हैं। सिजेरो अपने काम के जरिए सबको एंटरटेन कर सकते हैं और ये उनके लिए एक अच्छा मौका होगा।

अगर वो Survivor Series में टीम को जीत दिलाते हैं तो उससे सिजेरो के करियर को फायदा मिलेगा। ऐसा करते ही वो मेंस Royal Rumble मैच को जीतने के प्रबल दावेदार बन जाएंगे और अगर वो मैच जीतकर तब चैंपियन को चैलेंज कर देते हैं तो ये उनके करियर का सबसे बड़ा पुश होगा।

#1 सिजेरो Royal Rumble 2022 जीतकर रोमन रेंस को WrestleMania 38 में हरा देते हैं

youtube-cover

सिजेरो और रोमन रेंस के बीच एक कहानी करने के लिए सिजेरो को पहले खुद के स्तर और एक्शन को बेहतर करना होगा। Survivor Series में टीम को जीत दिलाने के बाद इन्हें काफी बड़े स्तर पर पुश दिया जाएगा जो इनके किरदार एवं करियर के लिए बेहद लाभकारी साबित होगा।

अगर इस परफॉर्मेंस के बाद ये 2022 में मेंस Royal Rumble मैच जीत जाते हैं तो उससे इनके पास WreslteMania 38 में खुद को साबित करने का एक मौका होगा। उस मैच के दौरान अगर अब के यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ही चैंपियन रहते हैं तो ये उनको हराकर खुद को मेन इवेंट सुपरस्टार के साथ साथ बड़ी चैंपियनशिप के योग्य भी साबित कर देंगे।

Edited by Amit Shukla
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...