Create
Notifications

5 कारणों से ड्रू मैकइंटायर को WrestleMania में WWE चैंपियनशिप के लिए स्टोरीलाइन में शामिल नहीं होना चाहिए

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर
reaction-emoji
Amit Shukla

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने रॉ (Raw) में WWE चैंपियनशिप अपने नाम की लेकिन ये सफर इतना आसान नहीं था। पूर्व यूनाइटेड स्टेटस चैंपियन ने एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) में अपने मैच को हारने के बाद WWE चैंपियनशिप वाले मैच के बाद तब चैंपियन रहे ड्रू मैकइंटायर पर अटैक कर दिया था।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने सीमाएं लांघी

इस मौके का फायदा उठाकर द मिज़ ने मैकइंटायर पर Money In The Bank ब्रीफकेस कैश इन कर लिया था जिसकी वजह से वो नए चैंपियन बन गए थे। Raw में हुए WWE चैंपियनशिप मैच को जीतकर अब बॉबी लैश्ले नए चैंपियन बन गए हैं लेकिन बड़ा सवाल ये है कि क्या मैकइंटायर फिर से WWE चैंपियनशिप के लिए WrestleMania में चैलेंज करेंगे। इस आर्टिकल में हम आपको उन कारणों के बारे में बताने वाले हैं जिनके आधार पर मैकइंटायर को टाइटल के लिए चैलेंज नहीं करना चाहिए।

ये भी पढ़ें: WWE की तीन प्रेग्नेंसी जो सच थी और 3 जो कहानी का हिस्सा थीं

#5 WWE में चैंपियन को रीमैच मिलता है

WWE अमूमन पूर्व चैंपियंस को एक ऑटोमैटिक टाइटल रीमैच देती है लेकिन अगर WWE चाहे तो ड्रू मैकइंटायर को एक समय तक इससे दूर रख सकती है। ऐसा इसलिए है क्योंकि ड्रू मैकइंटायर ने पेंडेमिक के दौरान WWE की चैंपियनशिप और रेटिंग्स को बनाए रखा लेकिन अब अन्य लोगों को वो मौका मिलना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें AEW में नहीं जाना चाहिए था और 2 जिन्हें जाने की सख्त जरूरत है

WWE इन्हें बाद में चैंपियनशिप से जुडी कहानी का हिस्सा बना सकती है और तब ये लड़ाई और भी अच्छी हो जाएगी। ऐसा इसलिए है क्योंकि WrestleMania में बॉबी लैश्ले को उनका मौका मिलना चाहिए और अगर ड्रू इस कहानी में आ जाते हैं तो मैच का परिणाम पहले से घोषित हो जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

#4 WWE इन्हें WrestleMania में एक अलग लड़ाई का हिस्सा बना सकती है

WWE WrestleMania के दौरान ऐसे कई नामों को लेकर आती है जिससे उनके शो के प्रति रोमांच बढ़ सके। इस साल WrestleMania में फैंस के उपस्थित रहने के कयास हैं पर बड़ा सवाल ये है कि क्या ऐसा कोई है जिससे लड़कर ड्रू मैकइंटायर शो का रोमांच बढ़ा सकें? क्या जॉन सीना वापसी कर सकते हैं?

जॉन सीना पिछले साल WrestleMania का हिस्सा थे लेकिन इस साल वो उपलब्ध नहीं हैं। ऐसे में गोल्डबर्ग भी एक अच्छे विरोधी साबित नहीं होंगे क्योंकि ड्रू ने उन्हें कुछ वक्त पहले ही एक टाइटल मैच में हराया है। ब्रॉक लैसनर इस स्थिति में ड्रू के लिए एक सही विरोधी हैं और वो अपना आखिरी मैच ड्रू के खिलाफ पिछले साल WrestleMania में हार गए थे।

#3 WWE चैंपियनशिप में एक नए समय की शुरुआत

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने WWE चैंपियनशिप द मिज़ से Raw में जीती थी जिसका सीधा अर्थ है कि मिज़ अब बॉबी को टाइटल के लिए चैलेंज कर सकते हैं। ऐसे में बॉबी के पास एक बेबीफेस के तौर पर काम करने का समय होगा जो अबतक संभव नहीं हो पा रहा था। एक चैंपियन के लिए नयी चुनौतियाँ काफी अच्छी बात है।

द मिज़ एक हील के तौर पर काफी अच्छा काम करते हैं और ये देखना होगा कि वो बॉबी लैश्ले के खिलाफ किस तरह से किरदार और कहानी को बेहतर करते हैं। बॉबी लैश्ले अब एक ऐसी कहानी का हिस्सा हैं जो उन्हें ऊपर उठाती है तो ऐसे में ड्रू मैकइंटायर का आना सबकुछ खराब कर सकता है।

#2 WWE दो बेबीफेस को आमने सामने नहीं रखती है

WWE में दो बेबीफेस आमने सामने बेहद कम ही नजर आए हैं और चूँकि द मिज़ एक हील के तौर पर काफी अच्छा काम कर रहे हैं तो WWE उन्हें एक बेबीफेस नहीं बनाएगी। इसका अर्थ है कि बॉबी लैश्ले अब एक बेबीफेस होंगे । ऐसी स्थिति में ड्रू और बॉबी का आमने सामने होना लगभग नामुमकिन है।

बेबीफेस रेसलर्स रिंग में एंटरटेनमेंट लेकर आते हैं लेकिन अगर दोनों ही रेसलर्स बेबीफेस हों तो उससे फायदा नहीं होता है। ऐसे में ये जरूरी होगा कि ड्रू मैकइंटायर कुछ समय के लिए WWE टाइटल की कहानी से दूर हो जाएं और सही समय पर वापसी करके खुद के किरदार और करियर को और बेहतर बनाएं।

#1 WWE ड्रू मैकइंटायर की गैरमौजूदगी में द मिज़ को एक हील के तौर पर बड़ा पुश दे सकती है

youtube-cover

WWE सुपरस्टार द मिज़ ने बदलते वक्त के साथ खुद को बेहतर किया है और उनका काम काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में वो एक हील के तौर पर भी काफी अच्छा प्रदर्शन करते हैं और WWE उनके काम को और बेहतर करना चाहेगी। ऐसा नहीं है कि उनके काम में कोई कमी है लेकिन उनकी टाइटल रेन को देखते हुए ये करना जरूरी है।

एक हफ्ते की टाइटल रेन द मिज़ के किरदार से मेल नहीं खाती है और द मिज़ WrestleMania आते आते इसको और अच्छा करके एक हील के तौर पर हीट प्राप्त करने में सफल रहेंगे। इससे रेटिंग्स और एक्शन दोनों को फायदा होगा जो कि एक अच्छी बात है। अब देखना होगा कि वो इस लड़ाई में कैसा प्रदर्शन करते हैं।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...