Create
Notifications

"रोमन रेंस ने WWE फैंस के बिना बहुत अच्छा काम किया हैं और उन्होंने इस समय मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित किया"

रोमन रेंस(Roman Reigns)
रोमन रेंस(Roman Reigns)
reaction-emoji
PANKAJ

पिछले एक साल से WWE के शोज में फैंस की वापसी नहीं हुई है। जॉन सीना(John Cena) जल्द से जल्द वीकली शोज में फैंस की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। जॉन सीना को लगता है कि खाली एरीना के चलते भी कई सुपरस्टार्स को आगे बढ़ने में मदद मिली है और उन्होंने इस लिस्ट में सबसे पहले रोमन रेंस(Roman Reigns) का नाम रखा है। इस WWE दिग्गज ने ठंडरडोम की भी जमकर तारीफ की और कहा कि ये सबसे अच्छी जीत कंपनी द्वारा लाई गई।

ये भी पढ़ें:231 दिन तक चैंपियन रहने वाली WWE दिग्गज रोंडा राउजी ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, 4 महीने बाद फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज

WWE दिग्गज जॉन सीना ने रोमन रेंस को लेकर कही बड़ी बात

Bleacher Report को हाल ही में जॉन सीना ने अपना इंटरव्यू दिया और ठंडरडोम की जमकर तारीफ की। जॉन सीना ने इसके अलावा मौजूदा WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर भी बड़ा बयान दिया। जॉन सीना ने कहा कि ठंडरडोम की वजह से कंपनी के कई सुपरस्टार्स को बहुत फायदा हुआ है।

ये भी पढ़ें:जॉन सीना की ऑनस्क्रीन पहली गर्लफ्रेंड को लेकर WWE दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मैंने प्लान तैयार किया था

पिछले साल रोमन रेंस ने वापसी कर अभी तक बहुत अच्छा काम बिना फैंस के किया है। जॉन सीना ने इस चीज को लेकर रोमन रेंस की बहुत तारीफ की।

WWE रोस्टर में इस समय जितने भी सुपरस्टार्स हैं उनसे से रोमन रेंस ने मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित किया है। मैं इसलिए कह रहा हूं क्योंकि लाइव ऑडियंस इस समय मौजूद नहीं है। मुझे लगता है कि ये सबसे कठिन चीज हैं लेकिन यहां से भी कुछ अच्छे लोग निकलकर आए है। कई सुपरस्टार्स ऐसे हैं जिन्होंने अपने आप को पूरी तरह यहां निखार लिया है। बिना ऑडियंस के भी इन सुपरस्टार्स ने काफी एनर्जी दिखाई है।

जॉन सीना पिछले एक साल से टीवी पर नजर नहीं आए है लेकिन रोमन रेंस ने अपने काम से सभी को इस समय प्रभावित किया है। हील के रूप में रोमन रेंस ने जो काम किया वो काबिलेतारीफ है। रोमन रेंस ने ये काम तब किया जब एरीना में फैंस मौजूद नहीं है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...