Create
Notifications

WWE दिग्गज के सबसे खास दिन को लेकर जॉन सीना का रिएक्शन सामने आया 

WWE
WWE
reaction-emoji
Neeraj

WWE लैजेंड जॉन सीना (John Cena) ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में Austin 3:16 Day के बारे में बात की है। WWE 16 मार्च को Austin 3:16 Day के रूप में सेलीब्रेट करती है क्योंकि वे WWE हॉल ऑफ फेमर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) के उस फेमस कोट को सेलीब्रेट करते हैं जिसने WWE की सबसे अधिक बिकने वाली टीशर्ट को बनाया था।

यह भी पढ़ें: 4 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने जॉन सीना और उनके पुराने किरदार प्रोटोटाइप को हराया हुआ है

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना को स्टोन कोल्ड का बिजनेस पर पड़ने वाला प्रभाव अच्छे से पता है। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से Austin 3:16 Day के मौके पर एक फोटो पोस्ट किया है जिससे कि स्टोन कोल्ड के फैंस को काफी खुशी हुई है।

यह भी पढ़ें: WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने द फीन्ड के बारे में दिया बड़ा बयान

WWE इतिहास के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं जॉन सीना और स्टोन कोल्ड

जब भी फैंस प्रो रेसलिंग के बारे में बात करते हैं तो इसमें जॉन सीना और स्टोन कोल्ड का जिक्र जरूर होता है। अपने-अपने ऐरा में ये दोनों सुपरस्टार्स ही कंपनी के लिए काफी बड़े थे। Monday Night Wars में WCW को पछाड़ने में स्टोन कोल्ड ने कंपनी की काफी मदद की थी और मार्च 2001 में विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ने अपने विपक्षी कंपनी को ही खरीद लिया था।

King of the Ring टूर्नामेंट जीतने के बाद उनके द्वारा दिए गए Austin 3:16 प्रोमो ने WWE के सबसे बेहतरीन करियर में से एक की शुरुआत की थी। WWE ने उस कोट का फायदा लेने का निर्णय लिया और उस कोट वाली टीशर्ट जल्द ही टॉप-सेलर बन गई थी।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अपना फिनिशिंग मूव बदलने के बाद काफी ज्यादा सफलता मिली

WWE की ऑफिशियल वेबसाइट ने भी 16 मार्च के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी है।

"WWE के इतिहास में कई यादगार चीजें हो चुकी हैं, लेकिन बेहद कम ने Austin 3:16 जैसा प्रभाव डाला है। उनके इस प्रोमो के प्रभाव के कारण ही 16 मार्च को ऑफिशियली Austin 3:16 डे मनाया जाता है।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...