Create

John Cena ने अपनी वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- WWE को अब मेरी जरूरत नहीं

जॉन सीना ने कही बड़ी बात
जॉन सीना ने कही बड़ी बात

जॉन सीना (John Cena) ने इस बार साफ कर दिया कि WWE को अब उनकी जरूरत नहीं है। सीना को लगता है कि वो WWE में नहीं भी आएंगे तो भी कंपनी शानदार तरीके से आगे बढ़ेगी। साल 2016 से सीना WWE में पार्ट टाइमर को रोल निभा रहे हैं। जल्द ही करीब एक साल बाद सीना अब वापसी करेंगे। Complex News को हाल ही में जॉन सीना ने अपना इंटरव्यू दिया। सीना ने यहां कहा कि WWE में उनकी वापसी से अब कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

यह भी पढ़ें:WWE में छाई गम की लहर, रोमन रेंस के खतरनाक मैच का हुआ ऐलान, शील्ड के पूर्व सदस्य का फूटा गुस्सा

WWE दिग्गज जॉन सीना ने दिया बड़ा बयान

पिछले साल मेगा इवेंट में जॉन सीना अंतिम बार WWE में नजर आए थे। द फीन्ड के खिलाफ उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। फैंस अब बेसब्री से सीना का इंतजार कर रहे हैं। सीना ने इंटरव्यू में कहा,

यह भी पढ़ें:380 दिन तक चैंपियन रहने वाले दिग्गज ने WWE से निकाले गए सुपरस्टार को लेकर दिया दिल छू देने वाला संदेश

मैं WWE की कई चीजों से तुलना करता हूं। अब मुझे लगता है कि मैंं काफी ज्यादा नीचे आ गया हूं। लॉकर रूम में अब कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो कंपनी को चला रहे हैं। WWE को अब मेरी जरूरत नहीं है क्योंकि कंपनी मेरे बिना भी शानदार तरीके से चलती रहेगी। अगर इस समय लॉकर रूम में जाऊंगा तो मेरे लिए ये गर्व की बात होगी। यहां परफॉर्म करना भी मेरे लिए बड़ी बात होगी।

यह भी पढ़ें:4 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्हें रोमन रेंस ने SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में बुरी तरह हराया

जॉन सीना कब वापसी करेंगे ये बात अभी कंफर्म नहीं है। एक बात तय है कि फैंस के सामने जल्द ही वो नजर आएंगे। 16 जुलाई से WWE के 25 शहरों में टूर शुरू होंगे और फैंस की वापसी भी होगी। ब्लू ब्रांड के पहले एपिसोड में सीना नजर आ सकते हैं। 21 अगस्त को SummerSlam का आयोजन भी होगा। सीना अगर वापसी करेंगे तो फिर रोमन रेंस के साथ उनकी राइवलरी शुरू हो सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment