''WWE में जॉन सीना ने हमारे लिए भरा था भारी जुर्माना''

Ankit
WWE
WWE

WWE के 16 बार के चैंपियन जॉन सीना भले ही कंपनी के बड़े चेहरे हैं लेकिन यंग टैलेंड के लिए वो काफी कुछ करते है. इसी दौरान काफी सारी कहानी सामने आई थी। मैट रेवोल्ड जो WWE में एडन इंग्लिश के नाम से जाने जाते थे उन्होंने ट्वीट पर WWE के स्टार जॉन सीना के बारे में कुछ किस्से बताए हैं और कहा है कि उन्हें एक जुर्माना भरा था। ये किस्सा उन्होंने एक डार्क मैच के दौरान का बताया।

ये भी पढ़ें: 5 तरीके जिससे WWE RAW की रेटिंग वापस बढ़ाई जा सकती है

बताया गया कि ये किस्सा सिक्स मैन टैग टीम मैच का है जो रेसलमेनिया 34 से पहले हुई स्मैकडाउन में हुआ था। जिसमें एडन इंग्लिश ने रुसेव और बैरन कॉर्बिन के साथ टीम बनाई और एजे स्टाइल्स , द उसो के खिलाफ मैच लड़ा था। एडन ने अपने यूट्यूब चैनल ड्रामा किंग मैट पर खुलासा किया कि एक अन स्क्रीप्टेड पल मैच के दौरान हुआ था और सभी लोग सुपरकिंग की डिमांड करने लगे थे।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो हील और फेस दोनों रहते WWE या यूनिवर्सल चैंपियन बनें

वहां बैठे लोग चैंट करने लगे थे कि एजे स्टाइल्स ने रेफरी के साथ अपनी पॉजिशन बदल ली थी क्योंकि रुसेव ने उन्हें सुपरकिक मारी थी। वो काफी मजाकिया पल था। हालांकि जब हम बैकस्टेज गए तो हमे बोला गया था कि हमें फाइन देना पड़ेगा या फिर कंपनी से निकाला भी जा सकता है।

हम लोग मैच के बाद पीछे गए और वहां विंस और ट्रिपल एच दोनों नहीं थे। लेकिन टैलेंट के प्रोड्यूसर मौजूद थे। वो हमारे लिए थे ना कि किसी बड़े स्टार के लिए। जिसके बाद हमें उन लोगों ने कहा कि तुमने सब बर्बाद किया और बिजनेस को बेकार कर दिया।
ये हिस्सा रेसलमेनिया 34 से पहले की स्मैकडाउन का है। हालांकि हमें रिलीज की धमकी दी गई थी और जुर्माना 10 से 20 हजार डॉलर का बताया गया था। वहीं रेफरी को भी फायर किया जाना था।जबकि हम उनको बोल रहे थे कि हमें ये करके अच्छा लगा। मुझे लगता है कि उन्हें फाइन देना पड़ा होगा। हालांकि जॉन सीना ने उनकी जगह जुर्माना भरा था।

WWE में आखिरी बार जॉन सीना कब आए थे नजर?

जॉन सीना को आखिरी बार WWE रेसलमेनिया 36 में ब्रे वायट के खिलाफ फायर फ्लाई फन हाउस मैच में देखा गया था जिसमें सीना की हार हुई थी। उसके बाद से जॉन सीना WWE के शो में नजर नहीं आए हैं।