Create
Notifications

5 तरीके जिससे WWE RAW की रेटिंग वापस बढ़ाई जा सकती है 

ब्रॉक लैसनर और ड्रू मैकइंटायर
ब्रॉक लैसनर और ड्रू मैकइंटायर
Subham Pal

इस हफ्ते WWE RAW के एपिसोड को केवल 1.52 मिलियन दर्शकों ने देखा था और देखा जाए तो WWE के स्तर से यह काफी कम व्यूअरशिप है। RAW कंपनी का फ्लैगशिप शो है इसलिए शो की रेटिंग में गिरावट आना WWE के लिए काफी चिंता का विषय है और ऐसा लग रहा है कि शोज की रेटिंग बढ़ाने के लिए बैकस्टेज प्लान बनाए जा रहे हैं। यही वजह है कि WWE RAW के शो में जल्द ही कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो हील और फेस दोनों किरदारों में वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं

इसी बदलाव के मद्देनजर अगले हफ्ते RAW में कुछ सुपरस्टार्स की वापसी कराई जा सकती है और साथ ही, कई सुपरस्टार्स अपने कैरेक्टर में बदलाव करते हुए नजर आ सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 तरीकों का जिक्र करने वाले हैं जिसका इस्तेमाल कर WWE RAW की रेटिंग बढ़ाने के लिए कर सकती है।

5- कीथ ली हील टर्न लेकर WWE RAW में ड्रू मैकइंटायर के साथ फ्यूड की शुरुआत करें

WWE RAW में कीथ ली का वर्तमान गिमिक काफी साधारण है और इससे उनके कैरेक्टर को काफी नुकसान हो रहा है। उनके कैरेक्टर को बचाने का तरीका यही है कि कंपनी उन्हें टील टर्न कराकर WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर से उनका फ्यूड कराए। हालांकि, कीथ ली अगर इस दौरान द स्कॉटिश साइकोपैथ से हार भी जाते हैं तो भी इससे उन्हें कोई नुकसान नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: WWE TLC 2020 से जुड़ी 5 बड़ी अफवाहें जो आपको जाननी चाहिए

आपको बता दें, रेसलमेनिया 37 में ड्रू मैकइंटायर vs कीथ ली vs ब्रॉक लैसनर के मैच कराए जाने की अफवाह है और अगर ऐसा है तो ली अगले हफ्ते RAW में हील टर्न लेते हुए ड्रू मैकइंटायर पर हमला कर सकते हैं। हालांकि, कई लोग ली को हील टर्न कराने के पक्ष मे नहीं है लेकिन गिरते रेटिंग को देखते हुए कंपनी अगले हफ्ते RAW में ली को विलन बनाने का फैसला ले सकती है।

4- शार्लेट फ्लेयर WWE RAW चैंपियनशिप फ्यूड में एंट्री करें

WWE RAW विमेंस चैंपियन बनने के बाद से ही असुका के लिए रेड ब्रांड में कोई बेहतर प्रतिदंद्वी मौजूद नहीं है और यही वजह है कि असुका TLC 2020 में अपना टाइटल डिफेंड करने के बजाए विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में हिस्सा लेने जा रही हैं। संभावना है कि TLC 2020 पीपीवी के बाद होने वाले RAW में शार्लेट वापसी करके असुका के साथ RAW विमेंस चैंपियनशिप फ्यूड में एंट्री कर सकती हैं।

ये दोनों सुपरस्टार्स अतीत में कई बेहतरीन मैचों का हिस्सा रह चुके हैं और एक बार फिर इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड होने पर RAW के दर्शकों में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है।

3- ब्रॉक लैसनर WWE RAW में वापसी करके ड्रू मैकइंटायर का सामना करें

ब्रॉक लैसनर रेसलमेनिया 36 में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपना WWE टाइटल गंवाने के बाद से ही टेलीविजन पर दिखाई नहीं दिए हैं और कुछ वक्त पहले कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद से ही वह फ्री एजेंट बनकर रह गए हैं। हालांकि, कंपनी के साथ उनके रिश्ते काफी अच्छे हैं और वह रिंग में वापसी करने से सिर्फ एक फोन कॉल दूर हैं।

संभावना है कि अगले हफ्ते RAW में बीस्ट इंकार्नेट वापसी करते हुए ड्रू मैकइंटायर पर बुरी तरह हमला कर सकते हैं।

2- निकी क्रॉस WWE RAW में फायर फ्लाई फनहाउस में एलेक्सा ब्लिस को ज्वाइन करेंगी?

WWE RAW में एलेक्सा ब्लिस के द फीन्ड के साथ आने के बाद से ही निकी क्रॉस कुछ खास नही कर रही हैं। आपको बता दें, ब्लिस और निकी क्रॉस को एक-दूसरे के साथ मिलकर काम करना काफी पसंद है और यही वजह है कि WWE अपने फैंस को चौंकाते हुए अगले हफ्ते RAW में क्रॉस को एलेक्सा ब्लिस के साथ फायर फ्लाई फनहाउस का हिस्सा बना सकती है।

1- रोमन रेंस WWE RAW में जे उसो के साथ आकर न्यू डे को टैग टीम चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज करें

अतीत में ऐसा पहले कई बार देखने को मिल चुका है जब भी WWE के रेटिंग्स में गिरावट होती है तो रोमन रेंस जैसे बड़े सुपरस्टार दोनों ब्रांड्स में नजर आने लगते हैं। इसलिए संभावना है कि द बिग डॉग अगले हफ्ते RAW में जे उसो के साथ आकर RAW टैग टीम चैपियंस न्यू डे को मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

अगर रोमन, जे उसो के साथ मिलकर इस ड्रीम मैच में न्यू डे को हराते हुए नए RAW टैग टीम चैपियंस बनने में कामयाब रहते हैं तो जब तक RAW के व्यूअरशिप में इजाफा नही होता है तब तक रोमन रेड ब्रांड में दिखाई देते रहेंगे।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...