Create

WWE TLC 2020 से जुड़ी 5 बड़ी अफवाहें जो आपको जाननी चाहिए 

रोमन रेंस
रोमन रेंस
Subham Pal

TLC 2020 पीपीवी को लेकर काउंटडाउन शुरू हो चुका है और साल 2020 के इस आखिरी पीपीवी के लिए WWE सभी जरूरी तैयारियां कर चुकी हैं। आपको बता दें, TLC 2020 के लिए अभी तक 6 मैचों की घोषणा की जा चुकी है जिसमें यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच और WWE चैंपियनशिप मैच शामिल है। इन दोनों मैचों में TLC स्टिपुलेशन जोड़ा जा चुका है, हालांकि, हैरानी की बात यह है बाकी 4 मैचों में किसी तरह का स्टिपुलेशन नही जोड़ा गया है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो अपना फिनिशर मूव दूसरे रेसलर्स द्वारा इस्तेमाल किये जाने से नाखुश थे

यह काफी अजीब बात है क्योंकि TLC पीपीवी में अधिकतर मैचों में कोई-न-कोई स्टिपुलेशन जरूर शामिल होता है। हालांकि, अभी भी TLC 2020 पीपीवी से पहले SmackDown का एक एपिसोड होना बाकी है जहां इस पीपीवी को लेकर कुछ महत्वपूर्ण घोषणाएं की जा सकती है। इस आर्टिकल में इस पीपीवी से जुड़े ऐसे 5 अफवाहों का जिक्र करने वाले हैं जिसके बारे में फैंस को जरूर पता होना चाहिए।

5- TLC 2020 में लाना की जगह कौन लेगा?

इस हफ्ते RAW में नाया जैक्स और शायना बैजलर द्वारा किये गए हमले में लाना बुरी तरह चोटिल होकर TLC 2020 में होने जा रहे विमेंस टैग टीम चैपियंस मैच से बाहर हो गई। लाना के मैच से बाहर होने के बाद WWE ने घोषणा की कि असुका इस पीपीवी में किसी मिस्ट्री पार्टनर के साथ मिलकर नाया जैक्स और शायना बैजलर का सामना करने जा रही है। PWInsider के रिपोर्ट की माने तो इस स्टोरीलाइन इंजरी की वजह से लाना करीब 4 हफ्ते तक टेलीविजन से दूर रहेंगी।

ये भी पढ़ें: WWE TLC 2020: 5 चीजें जो इस पीपीवी में जरूर होनी चाहिए

साथ ही, इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि शार्लेट फ्लेयर, असुका के मिस्ट्री पार्टनर के रूप में इस मैच के दौरान वापसी कर सकती हैं। शार्लेट सर्जरी कराने के बाद से ही करीब 6 महीने से एक्शन से दूर है और अब जबकि, पिछले कुछ समय में WWE की व्यूअरशिप में काफी कमी आई है इसलिए शार्लेट के असुका के पार्टनर के रूप में वापसी की संभावना बढ़ गई है।

4- TLC 2020 में WWE चैंपियनशिप मैच का असली प्लान

WWE TLC 2020 पीपीवी में ड्रू मैकइंटायर, एजे स्टाइल्स के खिलाफ TLC मैच में अपना टाइटल डिफेंड करने जा रहे हैं। हालांकि, ब्रायन अल्वारेज के रिपोर्ट की माने तो पिछले प्लान के मुताबिक, मैकइंटायर इस पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करने वाले थे। आपको बता दें, स्ट्रोमैन स्टोरीलाइन सस्पेंशन की वजह से पिछले कुछ समय से टीवी पर नजर नहीं आए हैं।

ब्रायन ने अपने रिपोर्ट में बताया कि स्ट्रोमैन को हुई लेग इंजरी की वजह से स्टाइल्स को स्कॉटिश साइकोपैथ का नया चैलेंजर चुना गया।

3- एलेक्सा ब्लिस के पिछले दो हफ्ते से RAW से अनुपस्थित रहने का कारण

रैंडी ऑर्टन और द फीन्ड के बीच पिछले कुछ समय से जारी फ्यूड में एलेक्सा ब्लिस ने अहम भूमिका निभाई थी और इसी फ्यूड के दौरान ऑर्टन ने खुलासा किया था कि एलेक्सा ब्लिस, द फीन्ड की सबसे बड़ी कमजोरी है। हालांकि, एलेक्सा ब्लिस पिछले दो हफ्तों से RAW में नजर नहीं आई हैं।

ब्लिस के अनुपस्थित रहने की वजह यह है कि वह लॉस एंजेल्स में डी वॉन डडली को एक शो प्रोड्यूस करने में मदद कर रही हैं। यह देखना रोचक होगा कि ब्लिस TLC 2020 में द फीन्ड vs रैंडी ऑर्टन के मैच के दौरान दिखाई देती है या नहीं।

2- TLC 2020 के बाद रोमन रेंस के लिए नया फ्यूड

ट्राइबल चीफ रोमन रेंस TLC 2020 पीपीवी में केविन ओवेंस के खिलाफ अपना यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करने जा रहे हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि द बिग डॉग ने खुद को नए कैरेक्टर में ढालने के बाद से ही काफी शानदार काम किया है और यह बात लगभग पक्की है कि वह इस पीपीवी में केविन ओवेंस को हराकर अपना टाइटल डिफेंड करेंगे।

रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के डेव मैल्टजर की माने तो TLC 2020 के बाद रोमन, डेनियल ब्रायन के साथ फ्यूड में आ सकते हैं जिसके बाद 2021 Royal Rumble पीपीवी में इन दोनों सुपरस्टार्स की भिड़त देखने को मिल सकती है।

1- TLC 2020 के बाद विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए प्लान

जैसा कि हमने आपको बताया कि शार्लेट फ्लेयर TLC 2020 में असुका के मिस्ट्री पार्टनर के रूप में वापसी कर सकती हैं। हालांकि, RAW विमेंस चैंपियन असुका को इस पीपीवी में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जिताने का फैसला गलत साबित हो सकता है।

डैव मैल्टजर और ब्रायन अल्वारेज के रिपोर्ट की माने तो नाया जैक्स और शायना बैजलर TLC 2020 में अपना टाइटल डिफेंड कर सकती हैं। इसके अलावा रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि TLC 2020 के बाद वर्तमान विमेंस टैग टीम चैपियंस, लिव मॉर्गन और रूबी रायट के टीम के खिलाफ फ्यूड में आ सकती हैं।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...