Create
Notifications

जॉन सीना ने फैंस से मिलने वाले अच्छे और बुरे रिएक्शन पर कही बड़ी बात

PANKAJ

16 बार के WWE चैंपियन रहे जॉन सीना को रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम है। जॉन सीना की फैन फॉलोविंग भी काफी शानदार रही है। WWE रोस्टर में जॉन सीना के फैंस का उनके लिए हमेशा से मिक्सड रिएक्शन रहा है। जब भी जॉन सीना ने एरीना में एंट्री की है तो हमेशा फैंस दो विभागों में बंट जाते हैं। अगर जॉन सीना को कोई सुझाव भी देता है तो वो अलग होता है। 15 साल से ज्यादा जॉन सीना को WWE में हो गया है। आजतक उनके साथ यही हुआ है। हालांकि वो कंपनी के सबसे बड़े फेस सुपरस्टार रहे हैं। जॉन सीना को चीयर करने वाले फैंस हमेशा ज्यादा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- 4 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE चैंपियनशिप जीतना डिजर्व करते हैं, लेकिन उन्हें सही से इस्तेमाल नहीं किया गया

जॉन सीना ने कही बड़ी बात

WWE नेटवर्क पर हाल ही में WWE अनटोल्ड स्पेशल में जॉन सीना और ऐज ने साल 2006 में अपनी दुश्मनी को लेकर बात की। इन दोनों दिग्गजों की ये ऐतिहासक राइवलरी रही है। जॉन सीना ने यहां पर फैंस द्वारा पॉजिटिव और निगेटिव रिएक्शन मिलने को लेकर भी बात की। जॉन सीना ने कहा कि चाहे रिएक्शन पॉजिटिव और निगेटिव हो लेकिन परफॉर्मर को ऐसे रिएक्शन के बाद ऐसा लगता है कि उनका किरदार बहुत बड़ा है। जॉन सीना ने कहा,

जब भी मैं आता हूं तो मुझे लगता है कि मुझे तोप की तरह शूट कर दिया जाएगा। क्योंकि मैं इसके लिए तैयार हूं। अगर कोई मुझे पॉजिटिव और निगेटिव बोलता है तो इसके लिए मैं तैयार रहता हूं। मेरी योजना ये रहती है कि आप हल्ला करते रहो क्योंकि एक परफॉर्मस के हिसाब से मैंं अपने आप को इसके बाद काफी ऊंचा समझता हूं। इससे फिर फर्क नहीं पड़ता है कि रिएक्शन कैसा था। जो निगेटिव रिएक्शन देते हैं मैं इसका मजा लेता हूं। और जब पॉजिटिव रिएक्शन आता है तो मुझे आगे बढ़ने की क्षमता मिलती है। लेकिन ये सब आपके ऊपर होता है। जो भी हो लेकिन हर समय फिलिंग अच्छी आती है।

जॉन सीना WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। सीना को हमेशा फैंस ने मिक्सड रिएक्शन दिया है। रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस को भी फैंस द्वारा मिक्सड रिएक्शन मिलता है। लेकिन एक चीज अच्छी है कि इन सुपरस्टार्स का कद बहुत ऊंचा इसके बाद हो जाता है। इस लिस्ट में हाल के समय में रोमन रेंस शामिल हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE के तीन सबसे बड़े पार्ट-टाइम दिग्गज सुपरस्टार्स जिन्हें शील्ड ने ट्रिपल पावरबॉम्ब दिया


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...