जॉन सीना ने WWE के मौजूदा बड़े चैंपियन के भविष्य को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

जॉन सीना
जॉन सीना

मौजूदा दौर का हर कोई सुपरस्टार्स जॉन सीना(John Cena) के मुंह से अपनी तारीफ जरूर सुनना चाहता हैं। जॉन सीना ने इस बार बिग ई(Big E) की काफी तारीफ की और इससे पहले भी वो ये काम कर चुके हैं। आपको बता दें कि जॉन सीना और बिग ई रियल लाइफ में काफी क्लोज रहे हैं। जॉन सीना हमेशा से बिग ई के बहुत बड़े फैन हैं और ये बात वो कई बार कह चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown में ऐज को खतरनाक स्पीयर देने के बाद रोमन रेंस ने दिया चौंकाने वाला बयान

जॉन सीना ने बिग ई की तारीफ की

WWE 24 special का हाल ही में ट्रेलर सामने आया है। बिग ई को लेकर इसमें काफी कुछ दिखाया गया है। इस क्लिप में कई WWE दिग्गजों का इंटरव्यू भी दिखाया गया है और इसमें जॉन सीना भी शामिल हैं। जॉन सीना ने बिग ई को फ्यूचर का काफी बड़ा सुपरस्टार बताया है। साथ ही ये भी कहा कि आने वाले समय में बिग ई बहुत कुछ WWE में कर सकते हैं और उनके पास बहुत क्षमता हैं।

youtube-cover

जॉन सीना और बिग ई कई बार रिंग शेयर कर चुके हैं और इनके बीच शानदार राइवलरी रिंग में देखने को मिली थी। रिंग के बाहर ये दोनों काफी अच्छे दोस्त और दोनों के बीच स्पेशल बॉन्डिंग है। बिग ई भी कई बार जॉन सीना की तारीफ कर चुके हैं और उन्होंने हमेशा कहा कि वो सीना से बहुत कुछ सीखते हैं।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जिनके Elimination Chamber मैच जीतने से रोमन रेंस को कोई परेशानी नहीं होगी और 3 जिनका जीतना रोमन के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकता है

बिग ई को अब WWE में सिंगल सुपरस्टार के रूप में काफी पुश दिया जा रहा है। पिछले साल हुए ड्राफ्ट में उन्हें न्यू डे से अलग कर दिया गया था। साल के अंत में ही सैमी जेन को हराकर उन्होंने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीती और अभी तक वो इसे शानदार अंदाज में डिफेंड करते हुए नजर आए है। बिग ई के लिए WWE के पास खास प्लान मौजूद और वो आने वाले समय में किसी बड़ी चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: अंडरटेकर का 434 दिनों तक WWE चैंपियन रहे दिग्गज के साथ हुआ था बहुत ही खतरनाक मैच, बिना 'हारे' भी मिली थी हार

वैसे बिग ई हमेशा से कहते आ रहे हैं कि वो रोमन रेंस के साथ रिंग शेयर करना चाहते हैं। सभी को पता है कि रोमन रेंस इस समय यूनिवर्सल चैंपियन है और वो WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार भी है। बिग ई और रोमन रेंस दोनों ही ब्लू ब्रांड में है और आने वाले समय में इन दोनों के बीच मैच हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।