WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर सैथ रॉलिंस ने दिया बड़ा बयान

Enter caption

हाल ही में WWE दिग्गज जॉन सीना ने सुपरस्टार सैथ रॉलिंस की तारीफ की थी। अब जवाब भी WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने दिया है। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में WWE दिग्गज जॉन सीना ने कहा था कि सैथ रॉलिंस और ब्रे वायट इस समय बिना फैंस के सबसे अच्छा काम कर रहे हैं। पीपुल को दिए गए इंटरव्यू में सैथ रॉलिंस ने भी जॉन सीना को इज्जत दी।

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने कही बड़ी बात

जॉन सीना को लेकर सैथ रॉलिंस ने कहा,

एक परफॉर्मर के तौर पर जॉन सीना की बहुत इज्जत करता हूं। साथ ही साथ वो अच्छे इंसान भी है। जॉन सीना ने हाल ही में मेरा नाम लिया। ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मैं उनकी बहुत ज्यादा इज्जत करता हूं। इस इंडस्ट्री के लिए उन्होंने बहुत कुछ किया है और एक शानदार डूड भी है। उनके द्वारा मेरे लिए कुछ कहना बहुत बड़ी बात है।

जॉन सीना WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। इस समय पार्ट टाइमर की भूमिका में वो यहां पर आते हैं। कई सालों से उन्होंने फेस के तौर पर जबरस्त काम किया। मौजूदा दौर का हर कोई सुपरस्टार उनके साथ रिंग शेयर करना चाहता है। जॉन सीना और सैथ रॉलिंस का WWE इतिहास भी शानदार रहा है। दोनों ने कई अच्छे मैच यहां पर दिए है। सैथ रॉलिंस इस समय के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। रॉ में उनका जलवा कायम है।

सैथ रॉलिंस का मुकाबला इस बार समरस्लैम 2020 में डॉमिनिक के साथ होने वाला है। डॉमिनिक और सैथ रॉलिंस की स्टोरीलाइन काफी शानदार रही है। डॉमिनिक का डेब्यू मैच समरस्लैम में होगा। सैथ रॉलिंस ने इस फ्यूड को काफी मजेदार बना दिया है। इन दोनों के बीच स्ट्रीट फाइट होगी। 23 अगस्त को समरस्लैम का आयोजन होगा। और इसका मैच कार्ड भी तय हो चुका है।

WWE SummerSlam का अब तक का मैचकार्ड

#) ड्रू मैकइंटायर (चैंपियन) vs रैंडी ऑर्टन (WWE चैंपियनशिप)

#) ब्रॉन स्ट्रोमैन (चैंपियन) vs ब्रे वायट/ द फीन्ड (WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप)

#) साशा बैंक्स (चैंपियन) vs असुका (WWE Raw विमेंस चैंपियनशिप)

#) बेली (चैंपियन) vs असुका (WWE SmackDown विमेंस चैंपियनशिप)

#) द स्ट्रीट प्रॉफिट्स, मोंटेज फोर्ड और एंजोलो डॉकिंस (चैंपियन) vs एंड्राडे और एंजल गार्जा ( रॉ टैग टीम चैंपियनशिप)

#) अपोलो क्रूज (चैंपियन) vs MVP (यूएस चैंपियन)

#) सैथ रॉलिंस vs डॉमिनिक मिस्टीरियो (इस मैच में डॉमिनिक मिस्टीरियो किसी भी वैपन का इस्तेमाल कर सकते हैं और ये स्ट्रीट फाइट मैच होगा।)

#) सोन्या डेविल vs मैंडी रोज (हेयर vs हेयर मैच)

ये भी पढ़ें:- WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर अपडेट, सैथ रॉलिंस ने दी धमकी, 11 सेकेंड में हारने वाले रेसलर का आया बयान

Quick Links

App download animated image Get the free App now