WWE में जल्द ही सबसे बड़ा रिकॉर्ड तोड़ने के करीब पहुंचने वाले चैंपियन की फोटो John Cena ने की शेयर, जल्द होगा ड्रीम मैच?

john cena shares gunther photo
जॉन सीना ने शेयर की मौजूदा चैंपियन की तस्वीर

John Cena: WWE इतिहास के सबसे महान सुपरस्टार्स में से एक जॉन सीना (John Cena) अक्सर सोशल मीडिया पर रहस्यमयी पोस्ट्स शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर मौजूदा आईसी चैंपियन गुंथर (Gunther) की तस्वीर शेयर की है और हर बार की तरह कैप्शन के सेक्शन को खाली छोड़ दिया है।

ये बात आपको चौंका सकती है कि John Cena अपने करियर में कभी आईसी चैंपियन नहीं बन पाए हैं। इसलिए उनके इंस्टाग्राम पोस्ट को एक धमाकेदार स्टोरीलाइन के शुरू होने के संकेत के रूप में देखना गलत नहीं होगा। द रिंग जनरल पिछले 430 दिनों से भी ज्यादा समय से आईसी चैंपियन बने हुए हैं और सबसे लंबे समय तक इस टाइटल को अपने पास रखने का रिकॉर्ड बनाने के बहुत करीब आते जा रहे हैं।

गुंथर के आखिरी टाइटल डिफेंस की बात करें तो वो SummerSlam 2023 में आया, जहां उन्होंने ड्रू मैकइंटायर को हराकर सफलतापूर्वक अपनी चैंपियनशिप बेल्ट को डिफेंड किया था। खैर जॉन के पोस्ट को समझ पाना थोड़ा मुश्किल है, वहीं गुंथर अगले हफ्ते Raw में चैड गेबल के खिलाफ अपनी बेल्ट को डिफेंड करने रिंग में उतरेंगे।

WWE दिग्गज Kurt Angle ने John Cena को लेकर किया था बड़ा दावा

कर्ट एंगल ने हाल ही में John Cena और उनकी स्टार पावर के बारे में बात की। एंगल ने ये भी कहा कि अगर जॉन ने उन्हें Impact Wrestling (TNA) में जॉइन किया होता तो प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री का परिदृश्य ही बदल जाता। कर्ट एंगल ने अपने पॉडकास्ट The Kurt Angle Show पर कहा:

"मुझे लगता है कि Impact Wrestling में जितनी सफलता मैंने प्राप्त की, जॉन सीना भी वैसा कर सकते थे। अगर हम दोनों ने यहां एकसाथ काम किया होता तो प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया ही बदल जाती। मैं सच में ऐसा मानता हूं। जॉन के यहां आने से प्रोफेशनल रेसलिंग का परिदृश्य बदल जाता। वो बहुत बड़े स्टार हुआ करते थे और यहां आकर खूब सफलता प्राप्त कर सकते थे। मैं नहीं जानता कि उनका Impact Wrestling में प्रभाव मुझसे ज्यादा होता या नहीं।"

जॉन सीना ने अपना आखिरी मैच WrestleMania 39 में ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ लड़ा, जहां वो यूएस चैंपियनशिप जीतने में नाकाम रहे थे। वहीं उनका आखिरी अपीयरेंस Money in the Bank 2023 में आया, जहां उन्होंने भविष्य में लंदन में WrestleMania के आयोजन की बात कहकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now