Create
Notifications

WWE 24/7 चैंपियनशिप को लेकर भड़के जॉन सीना के पिता ने दिया बहुत बड़ा बयान

PANKAJ

Boston Wrestling MWF’s Dan Mirade को हाल ही में जॉन सीना के पिता ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां उन्होंने जॉन सीना सहित तमाम बड़े मुद्दों पर बात की। हालिया WWE प्रोडक्ट को लेकर भी उन्होंने बयान दिया। इस लिस्ट में 24/7 चैंपियनशिप भी शामिल रही।

ये भी पढ़ें:- 4 कारण क्यों WWE रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच भविष्य में मैच प्लान कर रहा है

जॉन सीना के पिता ने दिया बड़ा बयान

24/7 चैंपियनशिप को लेकर काफी भड़के जॉन सीना के पिता नजर आए। आर ट्रुथ के पास इस समय ये चैंपियनशिप हैं। इस चैंपियनशिप को कोई कहीं पर भी जीत सकता है। और ऐसा ही होता है। लेकिन जॉन सीना के पिता को ये चैंपियनशिप रेसलिंग इंडस्ट्री के लिए गलत लगती है। उन्होंने कहा,

24/7 टाइटल क्या है? ये क्या मजाक है। मुझे ये बहुत बेकार लगता है क्योंकि इसका कोई महत्व नहीं रखता है। इसकी वजह से बिजनेस भी खराब हो रहा है। जो इस चैंपियनशिप को अपने पास रखता है वो भी नीचे गिर रहा है। टाइटल की बेइज्जती हो रही है। जिसका भी ये आइडिया है वो काफी बेकार है और इससे काफी नुकसान हो रहा है।

45 बार इस चैंपियनशिप को आर ट्रुथ जीत चुके हैं। मई 2019 में इस चैंपियनशिप को इंट्रोड्यूस कराया गया था। आर ट्रुथ के अलावा भी कई सुपरस्टार्स इस चैंपियनशिप को जीत चुके हैं। जॉन सीना के पिता ने कहा कि ये पागल है कि WWE के अलावा बाहर के लोगों को बुलाकर इस चैंपियनशिप को जीता रहे हैं। जॉन सीना के पिता इस बार काफी गुस्से में नजर आए। उन्होंने अपने बेटे जॉन सीना को लेकर भी बयान दिया।

इस इंटरव्यू में उन्होंने ये भी कहा कि रिक फ्लेयर का रिकॉर्ड जॉन सीना को नहीं बल्कि रैंडी ऑर्टन को तोड़ना चाहिए। रैंडी ऑर्टन को उन्हें बेस्ट हील और बड़ा सुपस्टार बताया। वैसे देखा जाए तो 24/7 चैंपियनशिप हमेशा विवादों में रही है। जब से ये आई है कुछ ना कुछ इसे लेकर हो रहा है। आर ट्रुथ की वजह से थोड़ा बहुत रोमांच इसमें पहले रहा था लेकिन अब इसे ज्यादा महत्व नहीं दिया जा रहा है। इस वजह से बिजनेस और टाइटल दोनों को काफी नुकसान हो रहा है। फैंस की भी हमेशा मांग रही है कि इस चैंपियनशिप को बड़े स्तर पर ले जाना चाहिए लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस vs केविन ओवेंस के बीच होने वाले WWE TLC मैच के नियम क्या हैं और इसे किस तरह जीता जा सकता है?


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...