जॉन सीना के पिता का बड़ा बयान, कहा- उनके बेटे की बजाए ये दिग्गज तोड़े WWE का बड़ा रिकॉर्ड

Enter caption

हाल ही में जॉन सीना के पिता ने Boston Wrestling MWF’s Dan Mirade को अपना इंटरव्यू दिया। यहां उन्होंने जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन के फ्यूचर को लेकर बड़ी बात कही है। जॉन सीना के पिता ने कहा कि 17 बार वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन को बनना चाहिए ना कि जॉन सीना को।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस vs केविन ओवेंस के बीच होने वाले WWE TLC मैच के नियम क्या हैं और इसे किस तरह जीता जा सकता है?

जॉन सीना के पिता ने कही बड़ी बात

जॉन सीना के पिता ने इस इंटरव्यू में अपने बेटे को लेकर बड़ी बात कही है। वो चाहते हैं कि रैंडी ऑर्टन को 17 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतकर इतिहास रचना चाहिए। पहली बार अपने बेटे के लिए उन्होंने ये बात कही है।

सीना के पिता ने इस इंटरव्यू में तमाम बातें कही। उन्होंने कहा,

रैंडी ऑर्टन लैंजेड किलर हैं। सभी को उन्होंने गिराया है। मैं इस बात पर सरप्राइज नहीं हूंगा कि रिक फ्लेयर का रिकॉर्ड अगर रैंडी ऑर्टन तोड़ दें। रिक फ्लेयर का रिकॉर्ड जॉन सीना को नहीं बल्कि रैंडी ऑर्टन को तोड़ना चाहिए। ऐसा मेरा सोचना है। मैं नहीं चाहता हूं कि मेरा बेटा 17वीं बार वर्ल्ड चैंपियन बने। रैंडी ऑर्टन महान परफॉर्मर हैं। वो सबसे बेस्ट हील है।

रैंडी ऑर्टन 14 बार वर्ल्ड चैंपियन बन चुके हैं। जॉन सीना और रिक फ्लेयर 16 बार वर्ल्ड चैंपियन जीत चुके हैं। अब ये पूरी दुनिया के लिए बड़ा विषय बना हुआ है कि रिक फ्लेयर का रिकॉर्ड कौन तोड़ेगा। वैसे सभी को ये उम्मीद है कि ये काम जॉन सीना करेंगे। क्योंकि वो अभी रिक फ्लेयर के बराबर है। जॉन सीना ने आखिरी बार साल 2017 में वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती थी। रैंडी ऑर्टन ने 14वीं बार कुछ महीने पहले ड्रू मैकइंटायर को हराकर चैंपियनशिप जीती थी।

इस बार इंटरव्यू में जॉन सीना के पिता ने दोनों की तुलना कर बड़ी बात कही दी है। जॉन सीना के पिता रैंडी ऑर्टन को सर्वश्रेष्ठ मानते हैं। इस इंटरव्यू में वो कह भी चुके हैं। वैसे जॉन सीना अब पार्ट टाइमर की भूमिका में WWE में है। रैंडी ऑर्टन एक्टिव सुपरस्टार हैं। रेसलमेनिया 36 में अंतिम बार जॉन सीना नजर आए थे। ब्रे वायट ने उन्हें बड़े मैच में हराया था। अब जॉन सीना की वापसी कब होगी इसके बारे में कुछ पता नहीं है। लेकिन वो जब भी मौका मिलता है तो WWE में आते रहते हैं। फैंस भी उन्हें देखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें:- 4 कारण क्यों WWE रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच भविष्य में मैच प्लान कर रहा है