Royal Rumble में गोल्डबर्ग और ड्रू मैकइंटायर के बीच होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच का नतीजा लगभग सामने आया

गोल्डबर्ग(Goldberg) और ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre)
गोल्डबर्ग(Goldberg) और ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre)

रॉयल रंबल( Royal Rumble) में गोल्डबर्ग(Goldberg) और ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच होने वाला है। गोल्डबर्ग और ड्रू मैकइंटायर इसके लिए पूरी तरह तैयार हैं। जॉन सीना(John Cena ) के पिता ने इस मैच से पहले अपनी बात रख दी है। काफी बोल्ड प्रेडिक्शन उन्होंने किया है।

ये भी पढ़ें: 3 पार्ट टाइम WWE सुपरस्टार्स जिनकी फैंस वापसी होते हुए देखना चाहते हैं और 3 जिनकी वापसी होते हुए नहीं देखना चाहते हैं

गोल्डबर्ग और मैकइंटायर के मैच को लेकर जॉन सीना के पिता ने कही बड़ी बात

गोल्डबर्ग ने ही ड्रू मैकइंटायर को WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था। इसके बाद ड्रू मैकइंटायर ने इस चुनौती को स्वीकार किया था। Boston MWF's Wrestling Insiders में हाल ही में जॉन सीना के पिता गेस्ट बनकर आए थे। Royal Rumble में होने वाले इस मैच को लेकर उन्होंने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि गोल्डबर्ग की जीत होगी।

ये काफी लंबा होने वाला है लेकिन मुझे लगता है मैकइंटायर हार जाएंगे। मैं पहले भी कह चुका हूं कि गोल्डबर्ग का ये वर्ल्ड हैं। उनके पास सब कुछ है। पहले का रिकॉर्ड देखे के ये मैं कह रहा हूं। उनके खिलाफ बोलना बंद करो। ये बात पहले भी मैं कह चुका हूं। उन्हें रेसलिंग करने दो। उन्हें दिखाने दो कि वो क्या कर सकते हैं। मुझे लगता है कि मैकइंटायर में भी वो क्षमता है। द फीन्ड भी ये काम कर सकते हैं। लेकिन देखना होगा कि आगे क्या होता है। मुझे ऐसा लगता है कि इस बार मैकइंटायर अपना टाइटल खो देंगे।

जॉन सीना के पिता ने साफ-साफ कह दिया है कि ड्रू मैकइंटायर अपना टाइटल डिफेंड नहीं कर पाएंगे। ये बहुत बड़ी बात उन्होंने कही है। इस मैच को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस ने अपना गुस्सा दिखाया। काफी लोग इस मैच से खुश नहीं है। खासतौर पर गोल्डबर्ग की वापसी से लोग खुश नहीं है।

ये भी पढ़ें: WWE Royal Rumble 2021 के रिंग में तहलका मचाने के लिए 2 दिग्गज सुपरस्टार्स ने अपनी एंट्री का किया ऐलान

जॉन सीना के पिता ने पहले भी इंटरव्यू में कहा था कि गोल्डबर्ग को रेसलिंग करने दो। उन्होंने गोल्डबर्ग की तारीफ की थी। अब उन्होंने गोल्डबर्ग को विजेता भी बता दिया है। यानि की मैकइंटायर को झटका लग सकता है। हालांकि फैंस नहीं चाहते हैं कि गोल्डबर्ग की जीत हो। सभी लोग मैकइंटायर को फिर से चैंपियनशिप बनते हुए देखना चाहते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।