WWE में अपने फाइनल रन को लेकर John Cena ने किया बहुत बड़ा ऐलान, जानिए अब कब करेंगे वापसी?

WWE दिग्गज जॉन सीना ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज जॉन सीना ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

John Cena: WWE WrestleMania XL में शानदार वापसी कर जॉन सीना (John Cena) ने अपने फैंस को सरप्राइज दिया। सभी ने उनका दिल से स्वागत किया। खैर सीना ने अब अपने आगे के शेड्यूल को लेकर बड़ी बात कही है।

Crown Jewel 2023 में जॉन सीना को सोलो सिकोआ ने हराया था। इसके बाद से वो WWE रिंग पर नज़र नहीं आए थे। हालांकि, उन्होंने WrestleMania XL नाईट 2 में आकर अपना बदला लिया। सिकोआ के ऊपर उन्होंने जोरदार हमला किया। रोमन रेंस को भी उन्होंने AA लगाया। बाद में द रॉक ने आकर जरूर सीना को धराशाई कर दिया था।

पैट मैकेफी के शो पर आकर जॉन सीना ने WrestleMania XL के बाद अपने शेड्यूल को लेकर बड़ी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उन्हें इस पूरे साल के लिए बुक किया गया है लेकिन अगले साल वो WWE में अपने अंतिम रन के लिए आ सकते हैं। सीना ने कहा,

ये मुझे क्रिसमस के आस-पास तक ले जाएगा। मैं अपने हाथ की उंगलियां क्रॉस कर रहा हूं, अपने दिल पर हाथ रख रहा हूं, शायद मैं हॉलीवुड की दुनिया को इसके बाद थोड़ी देर के लिए ब्रेक लगाने के लिए कह सकूं और मैं आखिरी रन के लिए अपने परिवार के पास वापस आ सकूं।

youtube-cover

सीना की बातों से अब साफ पता चल गया है कि वो अगले साल वापसी करेंगे और कुछ समय तक WWE रिंग में अपना जलवा दिखाएंगे। शायद ये कंपनी में उनका अंतिम रन हो सकता है।

WWE Raw में एक्शन में नज़र आए जॉन सीना

WWE WrestleMania XL के बाद रेड ब्रांड के पहले एपिसोड में भी जॉन सीना का जलवा देखने को मिला। दरअसल Raw में जजमेंट डे का सैगमेंट हुआ। इस सैगमेंट में आर-ट्रुथ और द मिज़ भी नज़र आए। बहुत देर बातचीत होने के बाद ट्रुथ ने सिक्स-मैन टैग टीम मैच लड़ने की बात कही। हालांकि, उन्होंने अपने तीसरे पार्टनर का खुलासा नहीं किया।

इसके बाद मिज़ और ट्रुथ ने शुरूआत में हैंडीकैप मैच में जजमेंट डे का सामना किया। दोनों ने अच्छी टक्कर जजमेंट डे को दी। मैच के अंतिम क्षणों में जॉन सीना ने अचानक एंट्री की और वो तीसरे पार्टनर के तौर पर मैच में शामिल हो गए।

सीना ने रिंग में आकर जेडी मैकडॉना, फिन बैलर और डॉमिनिक मिस्टीरियो को अपना जबरदस्त मूव लगाया। अंत में तीनों बेबीफेस सुपरस्टार्स ने जजमेंट डे के सदस्यों पर AA मूव लगाया और पिन करते हुए जीत हासिल की। वैसे बहुत लंबे समय बाद सीना ने WWE रिंग में जीत हासिल की।