Create

जॉन सीना ने WWE के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स को ट्विटर पर कहा शुक्रिया, अहम वजह आई सामने

WWE सुपरस्टार जॉन सीना
WWE सुपरस्टार जॉन सीना
reaction-emoji
Deepak M

WWE के अब तक के सबसे सर्वश्रेष्ठ रेसलर्स में से एक जॉन सीना (John Cena) ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से वर्तमान WWE सुपरस्टार बेली (Bayley) और सिजेरो (Cesaro) को धन्यवाद दिया।

जॉन सीना ने हाल ही में एक नई किताब प्रकाशित की है जिसका नाम "Be a Work in Progress: And Other Things I'd Like to Tell My Younger Self" हैं। WWE सुपरस्टार बेली और सिजेरो ने ट्विटर पर जॉन सीना की किताब की प्रशंसा की थी।

बेली ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर किताब की एक तस्वीर पोस्ट की और इसमें जॉन सीना और सिजेरो दोनों को टैग किया। सिजेरो ने बेली के ट्वीट का जवाब दिया और कहा कि जॉन सीना की किताब बहुत अच्छी और प्रेरणादायक हैं।

जॉन सीना ने बाद में एक ट्वीट पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बेली और सिजेरो दोनों को उनकी किताब की प्रशंसा करने के लिए धन्यवाद दिया।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना ने WWE में मैच के दौरान मेरी बेइज्जती की थी और इसी वजह से मैंने उनका बहुत बुरा हाल किया"

WWE के अलावा भी जॉन सीना मचा रहे हैं धमाल

जॉन सीना ने अपने WWE करियर में अपार सफलता हासिल की। वह हमेशा ही WWE फैंस के सबसे चहेते रेसलर रहे। जॉन सीना ने 2002 में WWE के साथ अपने करियर की शुरुआत की और साल 2006 तक वह कंपनी के सबसे सर्वश्रेष्ठ सुपरस्टार्स में से एक बन गए। जॉन सीना ने कई WrestleMania इवेंट्स में हिस्सा लिया और 16 बार WWE वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती।

जॉन सीना ने द रॉक के नक्शेकदम पर चलते हुए हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया, और वहां भी उन्होंने खूब नाम कमाया। हॉलीवुड में व्यस्त रहने की वजह से वह WWE में पार्ट-टाइम रेसलर के रूप में काम करते हैं। उन्होंने बच्चों के लिए कई किताबें भी लिखी हैं।

फिल्मों की शूटिंग और COVID-19 यात्रा प्रतिबंधों की वजह से जॉन सीना इस साल WrestleMania 37 में भी नहीं दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें: 5 तरीके जिससे जॉन सीना रिकॉर्ड 17वीं बार WWE चैंपियन बन सकते हैं

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...