Create

"जॉन सीना ने WWE में मैच के दौरान मेरी बेइज्जती की थी और इसी वजह से मैंने उनका बहुत बुरा हाल किया" 

WWE सुपरस्टार जॉन सीना
WWE सुपरस्टार जॉन सीना
reaction-emoji
Deepak M

WWE के दिग्गज रेसलर कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने जॉन सीना (John Cena) के करियर की शुरुआत के समय अपने और जॉन सीना के बीच हुई एक दिलचस्प घटना पर खुल कर चर्चा की।

द कर्ट एंगल शो के दौरान, कर्ट एंगल से एक फैन ने उनके और जॉन सीना के बीच फोम फिंगर से जुड़ी एक घटना के बारे में पूछा था। दरअसल अपने करियर की शुरुआत में एक लाइव इवेंट में जॉन सीना एक मैच के बीच में स्टैंड में चले गए और दर्शकों के बीच से कर्ट एंगल को फोम फिंगर दिखाकर चिढ़ाने का प्रयास किया।

एंगल ने जॉन सीना के साथ फोम फिंगर वाली घटना पर जबरदस्त प्रतिक्रिया दी;

आप जानते हैं कि मैं क्या करता था? मैं उसके उस कदम से बिल्कुल भी सहमत नहीं था। मैं उसके लिए एक छोटा सा संदेश भेजना चाहता था। दरअसल मैच के दौरान हमारे पास एक समय सीमा होती है। मुझ पर इस मैच को सही से समाप्त करने की जिम्मेदारी थी, क्योंकि उस समय जॉन सीना के पास अनुभव कम था।
जॉन सीना, मुझे फोम फिंगर के माध्यम से फ्लिप करना चाहते थे। मुझे मैच के दौरान यह सब बिल्कुल पसंद नहीं था। इसलिए मैंने उस रात उन्हें एक संदेश भेजा। और उन्हें बताया कि, आप ऐसा नहीं कर सकते, यदि आप ऐसा करने जा रहे हैं, तो मुझे पहले बताएं। मैच के दौरान अगर आप बगैर बताए इस तरह करते हैं तो यह एक गैर जिम्मेदाराना व्यवहार है। उस दिन यह सब करने से पहले उन्होंने मुझे नहीं बताया था।

यह भी पढ़ें: 41 साल के WWE दिग्गज को Raw में लगी गंभीर चोट, लंबे समय के लिए हुए एक्शन से बाहर?

कर्ट एंगल ने की WWE दिग्गज जॉन सीना की तारीफ

WWE सुपरस्टार जॉन सीना और कर्ट एंगल
WWE सुपरस्टार जॉन सीना और कर्ट एंगल

अपने शुरुआती मतभेदों के बावजूद, कर्ट एंगल ने कहा कि उन्हें युवा जॉन सीना के साथ कोई और समस्या नहीं थी, और वह जॉन सीना के साथ काम करने की वजह से खुद को गौरवान्वित महसूस करते हैं।

इसके अलावा, मुझे जॉन सीना के साथ कोई समस्या नहीं थी। उनके साथ काम करना मेरे लिए एक सुखद अनुभव है। वह WWE में अपनी हर पल को खास बनाने के लिए बहुत मेहनत करते थे।

कर्ट एंगल और जॉन सीना ने 2002 और 2006 के बीच कई सिंगल्स मैचों में एक-दूसरे को हराया था। उनका आखिरी सिंगल्स मुकाबला 2006 में WWE RAW के एक एपिसोड में फर्स्ट ब्लड मैच था। एंगल उस मैच को जीतने में कामयाब रहे थे।

यह भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE ने AEW पर निशाना साधा

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...