Create
Notifications
Advertisement

"जॉन सीना के खिलाफ WWE चैंपियनशिप हारने के बाद मैं पागल हो गया था"

जॉन सीना(John Cena)
जॉन सीना(John Cena)
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 05 Apr 2021
न्यूज़

जॉन सीना(John Cena) और ऐज(Edge) की राइवलरी WWE में हमेशा फेमस रही हैं। इन दोनों दिग्गजों ने WWE यूनिवर्स को शानदार मैच दिए है। हाल ही में ऐज ने खुलासा किया कि साल 2006 में जब वो जॉन सीना से WWE चैंपियनशिप हार गए थे तब वो काफी निराश हो गए थे। ऐज ने जॉन सीना को हराकर ही इससे पहले अपनी पहली WWE चैंपियनशिप जीती थी लेकिन ये रन लंबा उनका नहीं चला था।

ये भी पढ़ें: WrestleMania 37 में मैच ना मिलने पर निराश हुआ 35 साल का फेमस सुपरस्टार, WWE पर लगाए लगाए आरोप?

जॉन सीना के लेकर ऐज ने कही बड़ी बात

8 जनवरी 2006 को हुए न्यू ईयर रेवोल्यूशन में जॉन सीना के ऊपर ऐज ने मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश इन कर अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप हासिल की थी। इसके तीन हफ्ते बाद Royal Rumble में जॉन सीना ने ऐज को हराकर WWE चैंपियनशिप फिर अपने नाम कर ली थी।

हाल ही में WWE नेटवर्क पर ऐज ने WrestleMania 22 में मिक फोली के साथ हुए मैच को लेकर बात की। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि जब 21 दिन में उनका WWE चैंपियनशिप रन खत्म हो गया था तो कैसा लगा था।

ये भी पढ़ें: WWE Wrestlemania 37 के स्टेज की मन मोह लेने वाली खूबसूरत तस्वीर सामने आई, देखकर आपको भी आएगा मजा

जॉन सीना के खिलाफ WWE चैंपियनशिप हारने के बाद मैं पागल हो गया था क्योंकि मुझे लगा कि मैंने सब कुछ किया और मैं काफी मोटिवेट था। इसके बाद फिर मिक फोली के साथ मेरी बात हुई और मुझे पता लगा कि ये मेरे मोमेंटम के लिए किया गया था। इस हार के बाद मैं काफी निराश हो गया था। ये चीज मेरे लिए इसलिए की गई थी ताकि मैं एक मेन इवेंट प्लेयर के रूप में तैयार हो पाऊं। फैंस की नजरों में मुझे लेकर काफी चीजें थी और इस चीज को बदलना उस समय काफी जरूरी था।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस ने दुनिया के सबसे बड़े UFC फाइटर और चैंपियन को मैच के लिए ललकारते हुए बुरी तरह मारने की दी धमकी

जॉन सीना के खिलाफ हार के बाद हालांकि ऐज का WWE रन काफी शानदार चला था। हील के रूप में ऐज ने सभी को काफी प्रभावित किया था। इसका ईनाम भी WWE ने उन्हें दिया था और उस समय काफी पुश ऐज को दिया गया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 05 Apr 2021, 15:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now