Create
Notifications

AEW Dynamite के लिए जॉन मोक्सली के धमाकेदार मैच का ऐलान

AEW Dynamite के अगले एपिसोड में जॉन मोक्सली का धमाकेदार मैच होगा
AEW Dynamite के अगले एपिसोड में जॉन मोक्सली का धमाकेदार मैच होगा
Neeraj sharma
visit

AEW Rampage के ऐतिहासिक एपिसोड के बाद AEW Dynamite के लिए जॉन मोक्सली (Jon Moxley), डार्बी एलिन (Darby Allin) और एडी किंग्सटन (Eddie Kingston) का सिजार बोनोनी, जे डी ड्रेक और रायन नेमेथ की टीम के खिलाफ मैच बुक किया गया है।

बोनोनी, ड्रेक और नेमेथ की टीम को 'विंगमेन' के नाम से जाना जाता है। मोक्सली, एलिन और किंग्सटन कंपनी के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स हैं, उस दृष्टि से 'विंगमेन' को इस मैच में अंडरडॉग के रूप में देखा जाएगा। इस मैच का ऐलान 24 अगस्त के AEW Dark एपिसोड में किया गया।

ये दूसरा मैच होगा जिसमें मोक्सली, एलिन और किंग्सटन टीम बनाकर मैच लड़ेंगे। इससे पहले 5 अगस्त को AEW Homecoming में उन्होंने 2.O और डेनियल गार्सिया (Daniel Garcia) की टीम को हराया था। उसके बाद गार्सिया सिंगल्स मैचों में मोक्सली और एलिन का सामना कर चुके हैं।

AEW Dynamite के लिए और क्या नई घोषणा की गई?

अगले AEW Dynamite का फोकस सीएम पंक पर रह सकता है, जिन्होंने कुछ दिन पहले ही Rampage के एपिसोड में अपना AEW डेब्यू किया था। वो All Out में अपने डार्बी एलिन के खिलाफ मैच के संबंध में प्रोमो कट करने बाहर आ सकते हैं। वहीं टैग टीम टाइटल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में वर्सिटी ब्लॉन्ड्स और लूचा ब्रदर्स की टीम आमने-सामने होंगी और इस मैच की विजेता टीम फाइनल में जुरासिक एक्स्प्रेस से भिड़ेगी।

AEW Rampage में जेमी हेटर ने अपना AEW डेब्यू किया था और अब उनका सामना रेड वैल्वेट से होगा। वहीं मालाकाई ब्लैक ने जो आर्न एंडरसन के साथ किया, अब आर्न के बेटे ब्रॉक एंडरसन, ब्लैक से उसका बदला पूरा करना चाहेंगे। मैट हार्डी और ऑरेंज कैसिडी की टीम का बेस्ट फ्रेंड्स से सामना हो सकता है। अंत में मोक्सली, एलिन और किंग्सटन का सामना विंगमेन से होगा।


Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now