Create
Notifications

"WWE Fastlane 2016 में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के साथ हुए मेरे मैच के बाद पॉल हेमन ने जमकर तारीफ की"

WWE Fastlane 2016 में हुए मैच को लेकर AEW सुपरस्टार ने अपनी प्रतिक्रिया
WWE Fastlane 2016 में हुए मैच को लेकर AEW सुपरस्टार ने अपनी प्रतिक्रिया
PANKAJ
SENIOR ANALYST

AEW सुपरस्टार जॉन मोक्सली (Jon Moxley) ने अपनी नई बुक MOX में कई बड़े खुलासे किए है। WWE फास्टलेन (Fastlane) 2016 में जॉन मोक्सली का मुकाबला रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ हुआ था। WWE में जॉन मोक्सली ने डीन एंब्रोज नाम से काम किया था। जॉन मोक्सली ने कहा कि इस मैच के बाद पॉल हेमन (Paul Heyman) ने उनकी जमकर तारीफ की थी।

AEW सुपरस्टार जॉन मोक्सली ने दिया बहुत बड़ा बयान

तीनों दिग्गजों के बीच Fastlane 2016 में शानदार मैच हुआ था। रोमन रेंस ने इस मैच में जीत हासिल की थी। WrestleMania 32 में रोमन रेंस का मुकाबला इसके बाद ट्रिपल एच के साथ हुआ था। मोक्सली ने अपनी बुक में Fastlane 2016 के मैच को लेकर बड़ी बात कही है। मोक्सली ने कहा,

हम सभी ब्रॉक लैसनर के साथ ड्रेसिंग रूम में थे। पॉल हेमन ने इस मैच को WrestleMania का मेन इवेंट मैच कहा था। ब्रॉक लैसनर और रेंस के साथ मैच लड़ने के बाद पॉल हेमन ने मेरी जमकर तारीफ की। मैंने इस मैच में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था। मुझे खुद लगा था कि ये सबसे बेस्ट मैच होगा।

Fastlane 2016 में हुआ ये मैच बहुत ही शानदार माना जाता है। मैच के अंत में मोक्सली ने रोमन रेंस और लैसनर के ऊपर स्टील चेयर से हमला कर दिया था। रेंस ने इसके बाद मोक्सली को स्पीयर मारकर मैच जीत लिया था।

जॉन मोक्सली का WWE में बहुत बड़ा नाम रहा था। द शील्ड के साथ उन्होंने डेब्यू किया था। शील्ड से अलग होने के बाद भी मोक्सली का करियर जबरदस्त रहा। अपने सिंगल रन के दौरान उन्होंने कई चैंपियनशिप अपने नाम की। डीन एंब्रोज ने जब WWE को अलविदा कहा तब फैंस काफी दुखी हो गए थे। AEW में भी मोक्सली का रन बहुत ही अच्छा चल रहा है। AEW ने शुरूआत से ही मोक्सली को काफी पुश दिया और वो इस समय सबसे बड़े सुपरस्टार है। वैसे मोक्सली लगातार WWE के ऊपर आरोप भी लगाते रहते हैं। हाल ही में स्क्रिप्ट और प्रोमो को लेकर उन्होंने बड़ा बयान दिया था।


Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now