Create
Notifications
Advertisement

डीन एम्ब्रोज ने बैकस्टेज अपने नए विरोधी को चेतावनी दी

  • जानिए क्या कहा?
suraj kumar
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 08 Jun 2019, 14:50 IST

jon moxley and joey janela

AEW ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपने अगले इवेंट फायटर फेस्ट का प्रमोशन करते हुए एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें रैसलर जॉन मोक्सली अपने फायटर फेस्ट इवेंट के विरोधी जोय जनेला को एक चेतावनी दे देते हुए दिखते हैं। 

पूर्व WWE रैसलर डीन एम्ब्रोज़ जो अभी AEW में जॉन मोक्सली का किरदार निभा रहे हैं उन्होंने अपने नए विरोधी जोय जनेला को चेतावनी दी । जॉन मोक्सली ने हाल में ही AEW के पे-पर-व्यू  "Double Or Nothing" में डेब्यू किया और क्रिस जैरिको और कैनी ओमेगा को मारा ।  

ये भी पढ़ें:WWE छोड़ने के 1 महीने बाद ही डीन एम्ब्रोज बने चैंपियन

 क्रिस जैरिको के पोडकास्ट इवेंट "talk is jerico " में जॉन मोक्सली ने हाल ही में अपने और WWE के बीच आई दरार के बारे में भी खुलकर बात की थी। पिछली रात जॉन मॉक्सली ने रेसलिंग की दुनिया में तहलका मचा दी जब उन्होंने जूस रॉबिंसन को हरा कर IWGP यूएस टाइटल अपने नाम किया  । 


आपको बता दें की जोय जनेला कमाल के रैसलर हैं जिन्होंने हाल ही में AEW के साथ साइन किया है ,इससे पहले वो को कई रैसलिंग इवेंटस पर दिख चुके हैं । जॉन मोक्सली और जोय जनेला का मैच देखने लायक होगा।

अगर वो मुझसे किसी भी तरह से उलझने की कोशिश करेगा इसका अंजाम उसके लिए काफी बुरा होगा और अगर वो कहता है की वो रिंग में ही मरेगा तो यही सही । मैं ये उस इंसान को बता रहा हूं जिससे कोई की फर्क नहीं पड़ता की उसके बच्चे ऑडियंस में बैठे हैं और जिसे इस बात से फर्क नहीं पड़ता की उसकी दादी ऑडियंस में बैठी हैं ।  "

ये दोनों रैसलर फायटर फेस्ट में एक दूसरे के खिलाफ दिखेंगे । AEW का फायटर फेस्ट इवेंट ओसियन सेंटर डेटोना बीच में 29 जून को होगा । देखमा होगा कि जीत किसकी होती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 08 Jun 2019, 14:50 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit