Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE/NJPW न्यूज़: US चैंपियन डीन एम्ब्रोज़ ने अपने भविष्य से जुड़ी बड़ी जानकारी दी

ANALYST
न्यूज़
Published 10 Jun 2019, 10:38 IST
10 Jun 2019, 10:38 IST

Enter caption

न्यू जापान प्रो रैसलिंग के डोमिनियन इवेंट में नए IWGP US चैंपियन डीन एम्ब्रोज़ ने अपना दूसरा मैच लड़ा। उन्होंने शोटा उमिनो के खिलाफ अपनी US चैंपियनशिप का बचाव किया और उन्हें बहुत आसानी से उमीनो को हरा दिया। 

उमीनो को हराने के बाद उन्होंने माइक उठाया और एक प्रोमो कट किया। उन्होंने अपने प्रोमो के दौरान NJPW के साथ अपने भविष्य के बारे में बात की। उनके प्रोमो से बहुत सी चीज़ें सामने आई।

कुछ समय पहले जॉन मोक्सली ने बेस्ट ऑफ द जूनियर 26 इवेंट में पूर्व WWE सुपरस्टार जूस रॉबिनसन के खिलाफ IWGP US चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ा था। उन्होंने डेब्यू मैच में ही चैंपियनशिप को अपने नाम किया था। 

ये भी पढ़ें:- बड़े सुपरस्टार ने डीन एम्ब्रोज और क्रिस जैरिको को मैच के लिए चैलेंज किया

कल हुए डोमिनियन 6.9 शो के दौरान जॉन मोक्सली ने कंपनी में एक और मैच लड़ा। उन्होंने शोटा उमीनो के खिलाफ मैच लड़ा और अपनी चैंपियनशिप को सफलता पूर्व डिफेंड किया। 

उन्होंने मैच के बाद अपने प्रोमो में बताया कि वह G1 Climax 29 टूर्नामेंट का हिस्सा बनना चाहते हैं। आपको बता दें कि G1 Climax, NJPW का सबसे बड़ा टूर्नामेंट होता है, जो हर साल आयोजित होता है। इस मैच के विजेता को IWGP हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए रैसल किंगडम में मैच मिलता है।

इस साल NJPW का यह टूर्नामेंट 6 जुलाई से शुरू होगा। इस टूर्नामेंट में शायद जॉन मोक्सली भी शामिल हो सकते हैं। NJPW दिग्गज काजूचिका ओकाड़ा, जे वाइट और कोटा इबुशी भी इस टूर्नामेंट का हिस्सा बनने वाले हैं।

मोक्सली के पास रैसल किंगडम 14 में US चैंपियनशिप के अलावा IWGP हैवीवेट चैंपियनशिप जीतने का अच्छा मौका है। देखना होगा कि वह इस टूर्नामेंट का हिस्सा बनते हैं या नहीं।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 20 Dec 2019, 23:24 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...