Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

बिना रस्सियों की रिंग में होगी जॉन मोक्सली की 'सुपर फाइट', जीतने के लिए होंगे सिर्फ 2 तरीके

  • ये एक ड्रीम मैच होगा
न्यूज़
Modified 14 Jan 2020, 18:00 IST

जॉन मोक्सली
जॉन मोक्सली

जी, हां यहां हम बात शील्ड भाई यानी डीन एम्ब्रोज जो अब जॉन मोक्सली के नाम से जाने जाते हैं। AEW के फैंस को बता कि जॉन मोक्सली जहां चाहे वहां लड़ सकते हैं। अब उनकी अगली बुकिंग NJPW से बाहर Bloodsport 3 में है। जॉन मोक्सली अब पूर्व UFC हैवीवेट चैंपियन जॉश बैरनेट के खिलाफ लड़ेंगे जिसको अब एक "सुपर फाइट" का नाम दिया जा रहा है।


गेम चैंजर रेसलिंग द्वारा Bloodsport का आयोजन होने वाला है, इस फाइट में काफी अलग तरह का रिंग होगा। इसमें ना तो रस्सियां होंगी और ना टर्नबकल। इस मैच को रोमांचक बनाने के लिए जीत के तरीकों को सिर्फ दो तरह से रखा गया है, जिसमें सिर्फ नॉकआउट और सबमिशन के जरिए ही जीत हो सकती है।

ये भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 13 जनवरी, 2020

जॉश बैरनेट पूर्व UFC हैवीवेट चैंपियन हैं जिन्होंने काफी अच्छी फाइट फैंस को दी है। ये NJPW , IGF और इम्पैक्स रेसलिंग में अपना योगदान दे चुके हैं। बताया जा रहा है कि ये मैच पिछले साल होना था लेकिन मोक्सली को चोट के कराण कुछ वक्त के लिए बाहर होना बड़ा था। अब मोक्सली फिट हैं और इस सुपर फाइट के लिए तैयार है। मोक्सली के फैंस के लिए ये एक ड्रीम मैच की तरह है। देखना होगा कि इस मैच WWE का पूर्व चैंपियन किस तरह प्रदर्शन करना है।

Published 14 Jan 2020, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...