Create

Roman Reigns के पूर्व साथी द्वारा फेमस AEW Superstar को WWE में लाने की कोशिशों का हुआ खुलासा, लगातार मिली असफलता 

जॉन मोक्सली और रोमन रेंस एक समय शील्ड का हिस्सा थे।
जॉन मोक्सली और रोमन रेंस एक समय शील्ड का हिस्सा थे।

Roman Reigns: WWE मेगास्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) और AEW सुपरस्टार जॉन मोक्सली (Jon Moxley) एक समय द शील्ड (The Sheild) ग्रुप का हिस्सा थे। जॉन मोक्सली जिन्हें स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन (WWE) में डीन एम्ब्रोज के नाम से जाना जाता था, उन्होंने अपने दोस्त एडी किंग्सटन (Eddie Kingston) को कई साल तक कंपनी में लाने की कोशिश की थी।

AEW में किंग्सटन और जॉन की दोस्ती सबके सामने हैं। दोनों कई सालों पहले इंडिपेंडेंट सर्किट में काम करने के दौरान अच्छे दोस्त बने थे। हालांकि, दोनों लंबे समय तक अलग कंपनियों का भी हिस्सा थे, जिस कारण दोनों ने कई सालों तक एक साथ काम नहीं किया। बता दें कि जॉन मोक्सली साल 2011 से 2019 तक WWE का हिस्सा थे।

ESPR Wrestling पॉडकास्ट में बात करते हुए एडी किंग्सटन ने बताया कि उनके अच्छे दोस्त जॉन ने WWE के बड़े ऑफिशियल्स को फुटेज दिखाकर उन्हें कई बार कंपनी में लाने की कोशिश की थी, ताकि दोनों फिर से एक-साथ काम कर सके। उन्होंने कहा,

"आप समझिए मैं क्या कहना चाहता हूं, जॉन ने अपने तरीके से काफी कोशिश की थी। लगभग तीन साल उन्होंने कोशिश की थी। जॉन ने कहा कि 'मैंने आपका वीडियो विलियम रीगल को भेजा है।' मेरे पास जॉन मोक्सली का नंबर नहीं था क्योंकि उन्होंने अपना नंबर बदल लिया था। लगभग हर साल ही ऐसा होता था। जॉन मुझे मैसेज करते थे। मैं पूछता 'कौन है?' वो कहते 'मैं जॉन हूं।' मैं कहता था कि 'आप कैसे हैं?' वो कहते, 'कुछ भी नहीं हुआ।' अगले साल भी जॉन ने कहा कि 'कुछ बात नहीं बनी।' ऐसा लगातार तीन साल तक हुआ था।"

शील्ड से अलग होने के बाद पूर्व WWE चैंपियन ने की रोमन रेंस और जॉन मोक्सली से अपने संबंध के बारे में बात

लगभग तीन साल पहले आखिरी बार शील्ड ने साथ काम किया था। शील्ड के तीसरे मेंबर सैथ रॉलिंस ने रोमन रेंस और जॉन मोक्सली के साथ अपने मौजूदा संबंधों पर बात की है। उन्होंने कहा,

"मेरी अब दोनों से बात नहीं होती, लेकिन वो दोनों क्लोज थे। मेरे हिसाब से पहले जैसा, आज भी हो सकता है। मैंने अभी तक कुछ भी ऐसा नहीं सुना कि वो एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं। मेरे भी उनके साथ अच्छे संबंध थे।"

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment