Create

AEW ने Jon Moxley vs CM Punk को लेकर किया बहुत बड़ा ऐलान, पूर्व WWE Superstars के बीच होगा ऐतिहासिक मैच

कौन बनेगा अनडिस्प्यूटेड AEW वर्ल्ड चैंपियन ?
कौन बनेगा अनडिस्प्यूटेड AEW वर्ल्ड चैंपियन ?
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

John Moxley and CM Punk: AEW Dynamite के इस हफ्ते के शो में बड़ी अनाउंसमेंट देखने को मिली। मौजूदा AEW चैंपियन सीएम पंक (CM Punk) और मौजूदा AEW इंटरिम चैंपियन जॉन मोक्सली (Jon Moxley) का सामना अगले हफ्ते चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच में होगा।

सीएम पंक ने मई में हुए Double or Nothing प्रीमियम लाइव इवेंट में हैंगमैन एडम पेज को हराकर AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती थी। कुछ ही दिनों के बाद पंक को एक मैच के दौरान पैर की चोट का सामना करना पड़ा, जिसके कारण वो थोड़े समय के लिए इन-रिंग एक्शन से दूर हो गए थे।

कंपनी ने यह साफ कर दिया था कि पंक AEW चैंपियन बने रहेंगे। AEW ने घोषणा करते हुए बताया था कि पंक की वापसी तक नया AEW इंटरिम चैंपियन बनाया जाएगा। NJPW x AEW Forbidden Door प्रीमियम लाइव इवेंट में जॉन मोक्सली ने हिरोशी तानाहाशी को हराकर AEW इंटरिम चैंपियनशिप जीती थी। पिछले हफ्ते Dynamite के एपिसोड में सीएम पंक ने AEW में जबरदस्त वापसी की थी।

youtube-cover

इस हफ्ते के Dynamite के एपिसोड में जॉन और पंक ने एक-दूसरे को रिंग में कंफ्रंट किया। दोनों की जुबानी जंग के बीच पंक ने मोक्सली को दूसरा बेस्ट कहकर पुकारा। इसके जवाब में जॉन ने पंक को कहा कि उन्होंने रेसलिंग में वापसी केवल पैसों के लिए की है। दोनों के बीच हुए इस सैगमेंट की सबसे दिलचस्प बात यह थी कि पंक ने कई बार WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात की।

youtube-cover

जैक्सनविल बेस्ड कंपनी ने इस हफ्ते दोनों चैंपियंस के फेस ऑफ के बाद घोषणा की कि अगले हफ्ते Dynamite के एपिसोड में मौजूदा AEW चैंपियन सीएम पंक और मौजूदा AEW इंटरिम चैंपियन जॉन मोक्सली के बीच अनडिस्प्यूटेड AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा।

पूर्व WWE चैंपियंस में से कौन बनेगा अनडिस्प्यूटेड AEW वर्ल्ड चैंपियन?

कई फैंस का मानना है कि यह मुकाबला वीकली प्रोग्रामिंग में ना होकर All Out इवेंट में होना चाहिए था। अगले हफ्ते यह मुकाबला जॉन मोक्सली के होमटाउन ओहायो में होगा। निश्चित ही उनके पास क्राउड का सपोर्ट होगा लेकिन सीएम पंक को कम नहीं समझना चाहिए। अब देखना दिलचस्प होगा कि कौन अगले हफ्ते अनडिस्प्यूटेड AEW वर्ल्ड चैंपियन बनेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...