द ग्रेट खली और बिग शो से भी लंबे रेसलर ने WWE में किया डेब्यू

जॉर्डन ओमोग्बेहीन
जॉर्डन ओमोग्बेहीन

7 फुट 3 इंच लंबे पूर्व बास्केटबॉल प्लेयर जॉर्डन ओमोग्बेहीन ने 18 जुलाई को लेकलैंड, फ्लोरिडा में हुए लाइव इवेंट में NXT सुपरस्टार के रूप में डेब्यू करते हुए अपना पहला मैच जीत लिया।

अक्टूबर 2018 में डब्लू डब्लू ई(WWE) ने घोषणा की थी कि ऑर्लैंडो, फ्लोरिडा के WWE परफॉरमेंस सेंटर में सात नए चेहरे शामिल हुए हैं: मैट रीडल, मिया यिम, चेल्सिया ग्रीन, ह्म्बर्तो कैर्रीलो, लुईस मार्टिनेज़, डेनियल विडोट और जॉर्डन ओमोग्बेहीन।

अब जबकि फैंस, मैट और यिम से पहले से ही परिचित थे, लेकिन ओमोग्बेहीन WWE द्वारा साइन किए गए सबसे नए टैलेंट्स में से एक थे।

जॉर्डन ओमोग्बेहीन
जॉर्डन ओमोग्बेहीन

लेगॉस, नाइजीरिया के रहने वाले ओमोग्बेहीन रेसलिंग में आने से पहले, यूनिवर्सिटी ऑफ़ साउथ फ्लोरिडा और मॉर्गन स्टेट यूनिवर्सिटी के लिए बास्केटबॉल खेल चुके हैं।

यह भी पढ़े: पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने किया WWE को लेकर बहुत बड़ा खुलासा

WWE में अपना पहला मैच लड़ रहे इस लंबे रेसलर ने लेकलैंड में हुए लाइव इवेंट में 2-ऑन-1 हैंडीकैप मैच में हराते हुए शानदार डेब्यू किया। इस नए रेसलर ने अपने दोनों प्रतिद्वंदियों को हराने में जरा भी समय नहीं लगाया और यह मैच इस इवेंट के सबसे तेजी से ख़त्म हुए मैचों में से एक था।

यह नाइजीरियन रेसलर(2.21m) कद में द ग्रेट खली(2.16m) और बिग शो(2.13m) से भी लंबा है, हालांकि वह आंद्रे द जाइंट(2.24m) और जायंट गोंज़ेलाज़(2.31m) से लंबाई में काफी छोटे हैं।

नए NXT सुपरस्टार्स को WWE टेलीविज़न पर दिखने से पहले कई सारे लाइव इवेंट्स में मैच लड़ने पड़ते हैं और अब जबकि जॉर्डन का यह पहला ही मैच है, इसलिए उन्हें टेलीविज़न पर देखने के लिए हमें लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

इसके अलावा यह भी देखना काफी रोचक होगा कि पिछले 25 साल में WWE के सबसे लंबे रेसलर का भविष्य क्या होने वाला है?

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं