Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने किया WWE को लेकर बहुत बड़ा खुलासा

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
891   //    19 Jul 2019, 17:00 IST

अपना टाइटल हार चुके हैं रॉलिंस
अपना टाइटल हार चुके हैं रॉलिंस

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने हाल ही में याहू स्पोर्ट्स के साथ बात की और इस दौरान उन्होंने इस सवाल का जवाब दिया की क्यों फैंस डब्लू डब्लू ई(WWE) से नफरत करते हैं?

सैथ रॉलिंस ने एक्सट्रीम रूल्स में अपनी गर्लफ्रेंड बैकी लिंच के साथ मिलकर बैरन कॉर्बिन और लेसी इवांस के खिलाफ मिक्स्ड टैग-टीम मैच लड़ा। यह मैच जीतकर सैथ रॉलिंस अपना टाइटल डिफेंड करने में सफल रहे, लेकिन इस मैच के बाद ब्रॉक लैसनर ने आकर अपना मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करते हुए सैथ रॉलिंस को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत लिया।

यह भी पढ़े: फिन बैलर के डीमन किंग कैरेक्टर के लिए बुरी खबर सामने आई 

इसके पहले, सैथ रॉलिंस ने लॉकर रूम लीडर का फर्ज निभाते हुए सोशल मीडिया पर कंपनी का प्रचार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। ऐसा करते हुए उन्हें थोड़ी परेशानी का सामना जरुर करना पड़ा क्योंकि इस दौरान उनकी झड़प NJPW स्टार विल ऑस्प्रे के साथ हो गई थी। हालांकि, बाद में सैथ ने ऑस्प्रे से अपने बर्ताव के लिए माफ़ी मांग ली थी।

याहू स्पोर्ट्स को दिए इंटरव्यू के दौरान जब सैथ से पूछा गया कि क्या लोगों द्वारा WWE से नफरत करना सही है? इस सवाल का जवाब देते हुए सैथ ने WWE की अमेरिका के कुछ सबसे बड़े स्पोर्ट्स टीम के साथ तुलना की और संकेत देने की कोशिश की कि उनके लिए कहना आसान है।

"हम लोग न्यूयॉर्क यैंकीज हैं। न्यू इंग्लैंड पेट्रियट्स से नफरत करना आसान है। हम वो टीम है, हम राजवंश हैं। हमसे नफरत करना आसान हैं, लेकिन हम अभी भी दुनिया की सबसे लोकप्रिय कंपनी है।

हम एक रेसलिंग कंपनी हैं इसलिए हम पर उंगली उठाना और हमें नफरत करना आसान है। यह करना अच्छी बात है, यह बात मुझे समझ में आती है, यह वैसा ही है जैसा स्पोर्ट्स और एंटरटेनमेंट में होता है, जहां सबसे बड़े और लोकप्रिय आदमी से लोग नफरत करते हैं। मैं सब समझता हूँ और इससे मुझे कोई परेशानी नहीं है।

समरस्लैम में सैथ रॉलिंस का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के साथ होने वाला है, रॉलिंस चाहेंगे कि वह इस पीपीवी में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में ब्रॉक लैसनर को हराकर वह अपना टाइटल वापस हासिल करे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं



Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...