Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: फिन बैलर के डीमन किंग कैरेक्टर के लिए बुरी खबर सामने आई 

  • डीमन किंग अवतार में आजतक एक भी मैच नहीं हारे हैं बैलर
Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:51 IST

फिन बैलर
फिन बैलर

जब से फिन बैलर के डब्लू डब्लू ई(WWE) से ब्रेक लेने की बात सामने आई है, तभी से वह चर्चा का विषय बने हुए हैं। जैसा कि पहले हमने बताया था कि WWE एक शर्त पर बैलर को छुट्टी देने के लिए मान गई है और वह शर्त यह है कि उन्हें छुट्टी पर जाने से पहले ब्रे वायट के साथ फ्यूड करनी होगी। इस फ्यूड की शुरुआत 16 जुलाई को हुई रॉ में हो चुकी है, जहां ब्रे वायट ने आकर फिन बैलर पर हमला कर दिया था।

इस बात की पूरी संभावना है कि फिन बैलर और ब्रे वायट समरस्लैम 2019 में एक-दूसरे से भिड़ने वाले हैं। हालांकि, डेव मैल्टजर ने रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर में खुलासा किया कि बैलर इस बड़े मैच में अपने डीमन कैरेक्टर में नहीं उतरने वाले हैं। यह खबर सुनकर फैंस को जरूर निराशा हुई होगी क्योंकि वह भी इन दो रहस्यमयी कैरेक्टर के बीच मैच देखना चाहते थे।

फिन बैलर ने एक्सट्रीम रूल्स के किक-ऑफ शो में शिंस्के नाकामुरा के हाथों अपना टाइटल गंवा दिया था। इस हार के बाद बैलर ने ट्विटर पर 'बाय-बाय' ट्वीट किया, जिसके बाद यह कयास लगाए जाने लगे कि वह कुछ वक़्त के लिए WWE से दूर रह सकते हैं।

आपको बता दें, फिन बैलर डीमन किंग के रूप में एक भी मैच नहीं हारे हैं और अब जबकि WWE, ब्रे वायट के नए कैरेक्टर 'फीन्ड' को एक डरावने सुपरस्टार के रूप में पेश करना चाहता है और इस बात की पूरी संभावना है कि फिन बैलर समरस्लैम 2019 में ब्रे वायट के खिलाफ मैच हार जाएंगे।

यह भी पढ़े: 3 बड़े मैच जो SummerSlam 2019 में हो सकते हैं

इसके साथ ही WWE यह भी चाहती है कि डीमन किंग अपराजित रहें, इसलिए समरस्लैम में होने वाले इस मैच में बैलर अपने साधारण रूप में ही दिखेंगे। फिन बैलर के ब्रेक पर जाने से पहले समरस्लैम में होने वाला मैच बैलर का आखिरी मैच हो सकता है।

फैंस समरस्लैम में फीन्ड और डीमन किंग के बीच मैच देखना चाहते हैं, लेकिन ऐसा लग रहा है कि WWE ने कुछ और ही प्लान कर रखा है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Published 19 Jul 2019, 11:02 IST
Advertisement
Fetching more content...