WWE न्यूज़: द फीन्ड का शिकार बनने के बाद केन की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

रॉ में द फीन्ड ने केन पर हमला किया था
रॉ में द फीन्ड ने केन पर हमला किया था

इस हफ्ते रॉ के दौरान केन ने WWE में चौंकाने वाली वापसी की। नॉक्स काउंटी शहर के मेयर केन, आर ट्रुथ और कार्मेला को नॉक्स काउंटी एरिया दिखाने के दौरान नए 24/7 चैंपियन बने।

इसके बाद इस शो के मेन इवेंट में वह द ओसी और रॉबर्ट रूड और डॉल्फ़ जिगलर के हाथों बुरी तरह पिटाई खा रहे सैथ रॉलिंस को बचाने के लिए आए थे। जब केन उन पांचों सुपरस्टार्स को धाराशाई करने के बाद रैंप की तरफ बढ़ रहे थे तो 'द फीन्ड' ब्रे वायट ने 'द बिग रेड मशीन' पर हमला करते हुए उन्हें मैंडीबल क्लॉ में जकड़ लिया था।

इस शो के बाद 'टू मैन पॉवर ट्रिप ऑफ़ रेसलिंग' पॉडकास्ट से बात करते हुए केन ने कहा कि इस सैगमेंट का हिस्सा बनना उनके लिए काफी गर्व की बात है और इसके अलावा उन्होंने कहा कि पिछले कुछ महीनों के दौरान ब्रे वायट ने अपने नए कैरेक्टर का जिस तरह इस्तेमाल किया है वह तारीफ के योग्य है।

यह भी पढ़े: 2016 के WWE ड्राफ्ट में सबसे आखिर में चुने गए ये 10 सुपरस्टार्स अब कहां हैं

"वह काफी अच्छी रात थी। इसके अलावा, सैथ रॉलिंस और ब्रे वायट 'द फीन्ड' के स्टोरीलाइन में शामिल होना काफी गर्व की बात है। मैं अभी भी ब्रे वायट से डरा हुआ हूँ। वह एक काफी शानदार कैरेक्टर है और मैं जब भी इन लोगों को सफल होते हुए देखता हूँ तो मुझे काफी ख़ुशी होती है। ब्रे वायट काफी क्रिएटिव हैं और उन्होंने द फीन्ड के रूप में जो कुछ भी किया है वह काफी शानदार है।
youtube-cover

ग्लेन जैकब्स ने इस पॉडकास्ट में यह भी कहा कि वह WWE के ऑफर को मना कर ही नहीं सकते क्योंकि उन्हें अभी भी दर्शकों का मनोरंजन करना पसंद है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now