Create
Notifications
Advertisement

WWE से निकाले गए पूर्व चैंपियन ने फेमस सुपरस्टार के रिलीज पर बधाई दी

  • WWE ने हाल ही में काफी सारे सुपरस्टार्स समेत कई लोगों को बाहर का रास्ता दिखाया है
  • खबरों के मुताबिक WWE से ड्रू गुलक को बाहर कर दिया गया है
न्यूज़
Modified 18 May 2020, 14:23 IST

WWE
WWE

कुछ घंटों पहले एक खबर सामने आई थी कि WWE ने सुपरस्टार ड्रू गुलक को रिलीज कर दिया है। बताया ये गया था कि आखिरी स्मैकडाउन के एपिसोड के बाद उनका WWE कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है। इसकी जानकारी Pro Wrestling Sheet ने दी थी जबकि देखा गया कि WWE के पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन ड्रू गुलक का नाम WWE.com से हटा दिया गया है।

ये भी पढ़ें-बैकी लिंच को लहूलुहान करने वाली WWE सुपरस्टार ने उनकी प्रेग्नेंसी का भद्दा मजाक बनाया

WWE में ड्रू गुलक काफी अच्छा काम कर रहे थे और उनकी जोड़ी को पूर्व WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन के साथ काफी पसंद किया गया। ब्रायन और ड्रू ने काफी अच्छे मैच दिए जबकि आखिरी स्मैकडाउन में दोनों की शानदार कमेस्ट्री देखने को मिली। वहीं ड्रू ने एक ट्वीट किया है जिससे साफ हो रहा है कि उनका सफर अब WWE में खत्म हो गया है।

ये भी पढ़ें:- 3 ECW सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE में ज्यादा सफलता हासिल की

वहीं अब एजे स्टाइल्स के दोस्त और पूर्व रॉ टैग टीम चैंपियन कार्ल एंडरसन ने ड्रू के रिलीज पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने तो ड्रू को बाहर होने की बधाई तक दे डाली।

WWE के पूर्व चैंपियन कार्ल एंडरसन ने दी बधाई

जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वायरस से आई मंदी के कारण WWE ने कार्ल एंडरसन और उनके पार्टनर ल्यूक गैलोज समेत कई लोगों को कंपनी से बाहर किया था। अपने रिलीज के बाद से कार्ल एंडरसन न्यू जापान प्रो रेसलिंग की ओर कदम बढ़ा रहे हैं। ड्रू गुलक की खबर पर पूर्व चैंपियन ने पोडकास्ट के साथ का ट्वीट पर भी बधाई दी है।


हालांकि की अभी तक WWE ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से ड्रू की कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन खबर को पक्की माना जा रहा है। कार्ल का ट्वीट भी साफ कर रहा है कि ड्रू का सफर अब WWE में पूरा हो गया है। ड्रू गुलक की इन रिंग स्किल्स काफी शानदार है और अब देखना होगा कि आने वाले समय में उनका करियर किस तरह आगे बढ़ाता है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस से जुड़ी 5 बैकस्टेज कहानियां जो आपको जरूर जाननी चाहिए


Published 18 May 2020, 14:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit