WWE के बड़े इवेंट में चैंपियनशिप के लिए 5 सुपरस्टार्स ने रिंग में मचाया बवाल, फेमस सुपरस्टार ने हासिल की बड़ी जीत

WWE NXT TakeOver हुआ शानदार
WWE NXT TakeOver हुआ शानदार

WWE NXT TakeOver: In Your House का समापन हो गया और यहां NXT चैंपियनशिप के लिए फैटल 5वेे मैच देखने को मिला। एडम कोल (Adam Cole), जॉन गार्गानो (Johnny Gargano), काइल ओ'राइली (Kyle O'Reilly), पीट डन (Pete Dunne) और कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) के बीच ये मैच देखने को मिला। क्रॉस ने चार सुपरस्टार्स को धराशाई कर अपना टाइटल शानदार अंदाज में डिफेंड कर लिया।

ये भी पढ़ें:- WWE दिग्गज जॉन सीना ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की तस्वीर पोस्ट कर मचाया धमाल

WWE NXT चैंपियनशिप मैच में मचा बवाल

WWE NXT के लिए ये मुकाबला बहुत ही जबरदस्त रहा। सभी सुपरस्टार्स ने मुकाबले में जीतने की पूरी कोशिश की। सबसे बड़ी बात कि चारों सुपरस्टार्स ने मिलकर कैरियन क्रॉस को मैच से दूर रखने की काफी कोशिश की। कैरियन क्रॉस ने हर बार वापसी की और अपना दबदबा बनाए रखा। एडम कोल ने भी सभी को एक बार फिर प्रभावित किया।

ये भी पढ़ें:-WWE ने रोमन रेंस के खतरनाक मैच का ऐलान किया, भारतीय सुपरस्टार का कंधा टूटा, जॉन सीना ने मचाया धमाल

मैच का अंत में भी शानदार अंदाज में हुआ। राइली ने एडम कोल को अपने सबमिशन में फंसा लिया था। अचानक पीछे से क्रॉस ने आकर राइली को अपना सबमिशन लगा दिया। काफी देर बाद एडम कोल तो बच गए लेकिन राइली नहीं बच पाए। राइली ने हार मान ली और इस तरह कैरियन क्रॉस ने अपना टाइटल डिफेंड कर लिया।

क्रॉस की ये बहुत बड़ी जीत थी क्योंकि इस मैच में बड़े सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया था। क्रॉस का अब अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा ये देखने वाली बात होगी। एडम कोल शायद दोबारा क्रॉस को चुनौती दे सकते हैं। इस मैच में भी एडम कोल ने सभी को अपने परफॉर्मेंस से प्रभावित किया।

ये भी पढ़ें:-Hell in a Cell में होगा रोमन रेंस का खतरनाक मैच, WWE लैजेंड के खिलाफ डिफेंड करेंगे अपनी चैंपियनशिप

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!