WWE दिग्गज जॉन सीना ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की तस्वीर पोस्ट कर मचाया धमाल

WWE दिग्गज जॉन सीना ने पोस्ट की तस्वीर
WWE दिग्गज जॉन सीना ने पोस्ट की तस्वीर

WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की। सबसे बड़ी बात मात्र एक घंटे में सीना की इस पोस्ट को डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल गए। जॉन सीना हमेशा से विराट कोहली के फैन रहे हैं। इससे पहले भी वो कई बार कोहली की तस्वीर पोस्ट कर चुके हैं। सीना की इस पोस्ट पर फैंस ने भी जबरदस्त कमेंट्स किए।

ये भी पढ़ें: 150 किलो के तगड़े रेसलर ने नए लुक में वापसी कर मचाया बवाल, फेमस WWE सुपरस्टार की हड्डियां तोड़कर पहुंचाया हॉस्पिटल

WWE दिग्गज जॉन सीना ने शेयर की विराट कोहली की फोटो

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने अपने एकाउंट पर भारतीय सेलिब्रेटी की पोस्ट शेयर ना की हो। लगातार वो किसी ना किसी भारतीय दिग्गज की पोस्ट डालते रहते हैं।

दरअसल भारत और न्यूजीलैंड की टीम आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में कुछ ही दिन बाद भिड़ने वाली हैं। दोनों टीमों के बीच 18 जून से इंग्लैंड के साउथैम्पटन में खिताबी मुकाबला खेला जाएगा। सीना ने इससे पहले ये तस्वीर शेयर कर अच्छे संकेत दिए है। ऐसा लग रहा है कि सीना ने भारतीय टीम को अपनी शुभकामनाएं दी।

ये भी पढ़ें:WWE से निकाले गए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपनी बुकिंग फीस को लेकर चल रही अफवाहों पर लगाया विराम, ट्विटर पर दिया बयान

जॉन सीना एक साल से WWE टीवी पर नजर नहीं आए है। फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैंं। पिछले साल द फीन्ड के खिलाफ उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। WWE का अगला बड़ा पीपीवी 21 अगस्त को SummerSlam होगा।

ये भी पढ़ें:WWE में दिग्गज ने मचाया जबरदस्त बवाल, रोमन रेंस ने अपने दुश्मन पर किया जानलेवा हमला, द रॉक की वापसी का ऐलान?

कई रिपोर्ट्स में ये खबरें आ रही है कि इस पीपीवी में सीना का मुकाबला रोमन रेंस के साथ होगा। वैसे 16 जुलाई से WWE के 25 शहरों में टूर शुरू होने वाले हैं और लाइव क्राउड की वापसी भी होगी। ब्लू ब्रांड के पहले एपिसोड में भी जॉन सीना की वापसी की खबरें सामने आ रही हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

App download animated image Get the free App now